प्रधानमंत्री से ना मिलने देने पर आत्मदाह की धमकी देने वाले को पुलिस ने लिया हिरासत में

लोकसभा चुनाव-2019,



नौशाद अंसारी 
सोनभद्र लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी द्वारा विजय संकल्प रैली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सातवे चरण में रावर्ट्सगंज संसदीय सीट के सजौर गांव विजय संकल्प रैली का आयोजन आज दोपहर में है जिसमे प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने सहयोगी दल अपना दल एस के प्रत्यासी पकौड़ी लाल कोल के समर्थन में वोट मांगेंगे। जिनको लेकर प्रधानमंत्री के खिलाफ नामांकन करने वाला सोनभद्र का यह युवा नरेंद्र मोदी से मुलाकात  जन प्रतिनिधियों द्वारा मुलाकात नही कराने पर आत्मदाह कराने की धमकी दे डाली जिस पर सकते में आई पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्त में लेकर रावर्ट्सगंज कोतवाली में बैठाया है।

आत्मदाह की धमकी देने वाले युवक राजकुमार सोनी का कहना है कि वाराणसी संसदीय सीट से प्रधानमंत्री के खिलाफ नामांकन किया था मेरी मांग देश की सीमा पर दीवार बनाने के मांग सोनभद्र से उठा रहा हूँ जिसको भाजपा ने मुद्दा बनाने का आश्वासन दिया है जिस पर 1 मई को यूपी के सह प्रभारी सुनील ओझा के आश्वाशन पर पर्चा वापस लिया था लेकिन आज प्रधानमंत्री से मुलाकात सोनभद्र के जन प्रतिनिधियों द्वारा नही कराया जा रहा जिस पर पुलिस ने शान्ति भंग के आरोप में रावर्ट्सगंज कोतवाली में बैठाया है लेकिन वह भाजपा कार्यकर्ता के रूप में कार्य करता रहेगा। उसकी नरेंद्र मोदी से नही कोई शिकायत बल्कि यहां के जन प्रतिनिधियों से शिकायत है। 

देश की सबसे प्रतिष्ठित संसदीय सीट वाराणसी जहाँ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव लड़ रहे जिनके खिलाफ सोनभद्र का एक युवा राजकुमार सोनी देश पर सीमा पर दीवार बनाने के लिए 2014 से लड़ाई लड़ रहा मोदी के खिलाफ नामांकन करने वाले राजकुमार सोनी ने पीएम मोदी की रैली में आत्मदाह की चेतावनी दी है। उनका कहना है कि भाजपा के लोगों ने मेरी शर्त पूरी करने का वादा कर मुझसे नामांकन वापस लेने को कहा था मैने अपना नामांकन वापस भी ले लिया, लेकिन सोनभद्र में होने वाली पीएम मोदी की रैली में मुझे उनसे मिलने नहीं दिया जाएगा तो मैं उनकी रैली में आत्मदाह कर लूंगा। सोनभद्र वाराणसी लोकसभा सीट से पीएम मोदी के खिलाफ नामांकन करने वाले राजकुमार सोनी ने आत्मदाह की चेतावनी दी है और उन्होंने कहा कि आज जिले में प्रधानमंत्री आने वाले हैं अगर बीजेपी के नेता हमारी मुलाकात पीएम से नहीं कराते तो मैं पीएम मोदी की सभा में ही आत्मदाह कर लूंगा। उन्होंने कहा कि सोनभद्र के जिला अध्यक्ष और राबर्ट्सगंज सदर के विधायक भूपेश चौबे ने आश्वासन दिया था कि मैं नामांकन वापस ले लूं तो वह हमारा मुद्दा प्रधानमंत्री तक पहुंचाएंगे और उनसे हमारी मुलाकात कराएंगे। 

देश की सीमा पर दीवार बनाने का अभियान पर चला रहा हूं। हमें लगा कि यह बात अधिकारियों ने प्रधानमंत्री तक नही पहुंचाई थी, जिसकी वजह से मैं वाराणसी से मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ा रहा था। जब हमारा नामांकन मान्य हो गया तो सोनभद्र के भाजपा जिला ध्यक्ष अशोक मिश्रा और सदर विधायक भूपेश चौबे ने संपर्क किया और उन्होंने कहा कि आपके मुद्दों को हमारी पार्टी मानने के लिए तैयार है, आप अपना नामांकन वापस ले लीजिए। मुझे भी लगा कि मैंने जो मुद्दा उठाया है वह मुद्दा प्रधानमंत्री पूरा कर सकते हैं, मैं केवल जिंदगी भर चिल्लाता रहूंगा और इसी मुद्दे को मानकर मैंने अपना नामांकन वापस ले लिया। देश में जो घुसपैठ हो रही है, ड्रग्स आ रहे हैं, उसके लिए सबसे पहले बांग्लादेश और पाकिस्तान के बॉर्डर पर दीवार बनाई जाए। हमारे जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज आगमन हो रहा है अगर भाजपा के लोग हम लोगों की मुलाकात प्रधानमंत्री से नहीं करवाते तो मैं उसी सभा में आत्मदह करुगा।



Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget