शक्तिनगर: SHO आशीष सिंह ने फ्लैग मार्च कर ग्रामीणों से भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की

शक्तिनगर समाचार


नौशाद अन्सारी
शक्तिनगर/सोनभद्र।। सोनभद्र आगामी चुनाव को लेकर शक्तिनगर पुलिस ने आशीष सिंह के मार्गदर्शन में किया फ्लैग मार्च। कोतवाली पुलिस व उड़ीसा स्पेशल आर्म्स पुलिस के जवानों ने शक्तिनगर में फ्लैग मार्च किया। फ्लैग मार्च के दौरान एसएचओ आशीष सिंह ने ग्रामीणों से भयमुक्त होकर मतदान करने की अपील की।

आगामी चुनाव को लेकर चुनाव आयोग के निर्देश पर पूरे जनपद में स्थानीय पुलिस के जवान फ्लैग मार्च करके लोगों को मतदान के प्रति जागरुक कर रहे है।साथ में चल रहे आशीष सिंह ने कहा कि आप लोग निष्पक्ष तरीके से बिना किसी भय के मतदान वाले दिन अपने पोलिंग बूथ पर पहुंचे और निडर होकर मतदान करे।यदि क्षेत्र का कोई व्यक्ति उनको डरा या धमका रहा है तो तत्काल इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दे।कोतवाली पुलिस उसके खिलाफ कड़ी कारवाइ करेगी।कहा कि मतदान करना सभी का अधिकार है।चुनाव आयोग के निर्देश पर ही हम लोग गाव गाव भ्रमण करके जनता को जागरुक कर रहे है कि मतदान वाले दिन वोट जरूर डाले।
लू के थपेड़ों के बिच चिलचिलाती धूप में कंधों पर अत्याधुनिक हथियारों से लैस होकर पूरे लाव लश्कर के साथ सैकड़ों की संख्या में पुलिस एवं उड़ीसा स्पेशल आर्म्स पुलिस के जवानों ने संयुक्त रूप से फ्लैग मार्च कर लोगों को लोकसभा चुनाव में बढ़-चढ़कर भय मुक्त होकर मतदान करने की अपील की फ्लैग मार्च का नेतृत्व कर रहे आशीष सिंह ने जगह जगह रुक रुक कर लोगों से अपील भी किया साथ ही उन्होंने किसी भी प्रकार के लालच या प्रलोभन में नहीं आने की बात भी कही उन्होंने कहा कि कहीं भी किसी प्रकार की समस्या हो कोई डरा रहा हो या धमका रहा हो तत्काल इस बात की सुचना सी यू जी नंबर 9454404280 पर दें।

आपको बतादें के फ्लैग मार्च दुद्धीचुआ, अम्बेडकरनगर, बस स्टैंड,ज्वालामुखी कालोनी, पीडब्लूडी मोड़, निमियाटाड़, चिल्काटाड़ सहित कइ जगहो पे हुआ।इस मौके पे एसएचओ आशीष सिंह,एसआइ जितेन्द्र कुमार,एसआइ गिरधारी परिदा सहित सैकड़ो जवान मौजूद थे।

7:16 pm
Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget