15 ₹का रेलनीर 20₹ में बेचना और यात्रियों से अभद्रता करना पड़ा मंहगा,देना पड़ा जुर्माना।

सच्चाई के संग,भ्रष्टाचार से जंग लिखे अपनी कहानी. और भेजें -urjanchaltiger@gmail.com


अजीत नारायण सिंह। 

इस भयंकर गर्मी मे वाराणसी कैंट रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर स्थित कमसम के स्टॉल से 20 रुपये में रेल नीर बेची जा रही है। विरोध करने पर वेंडर द्वारा यात्री से अभद्र व्यवहार कर रहा था।गर्मी से हलकान यात्रियों को ऐसा लग रहा था मानो रेलवे उनकी जेब पर डाका डाल रहा हो।जबकि यह सब रेलवे प्रशासन की आंखों में धूल झोंक कर वेंडर अधिक पैसा कमाने के लालच में कर रहा था,इस सम्बंध में शिकायत मिलते रेल प्रशासन ने तुरंत कार्यवाही करते हुए दोषियों को दंडित किया। 

उर्जान्चल टाइगर ने जब इस संबंध मे स्टेशन निदेशक आनन्द मोहन जी से बात किया तो उन्होंने बताया की रेलनीर बोतल को अंकित मूल्य से अधिक चार्ज लेने की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए प्लेटफार्म नंबर 4 पर स्थित फ़ूड स्टाल कमसम सत्यम कैटरर्स प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजर गुलशन झा को तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है। यात्री के साथ बदतमीजी करने वाले वेंडर को आर पी एफ के कब्जे में देकर बंद करवा दिया गया है एवम दस हज़ार रुपये का आर्थिक दंड भी सत्यम कैटरर्स पर लगाया गया है। 

यात्रियों ने त्वरित कार्यवाही पर रेल प्रशासन को धन्यवाद देते हुए उम्मीद जताया है की भविष्य में ऐसी समस्याओं का सामना अन्य यात्रियों के साथ नहीं होगा।

देखिए वीडियों 

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget