वाराणसी : श्वेता कान्वेंट स्कूल ने मनाया मजदूर दिवस

श्वेता कान्वेंट स्कूल


वाराणसी।। श्वेता कान्वेंट स्कूल पीली कोठी वाराणसी के एकेडमिक ब्लॉक के प्रांगण में मजदूर दिवस मनाया गया। प्रार्थना सभा के संपन्न होने के शीघ्र बाद ही विद्यालय में कार्यरत सभी चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों को वहां आमंत्रित कर उनका यथोचित स्वागत विद्यालय के डायरेक्टर श्रीमती बीना जायसवाल ने किया। 

कर्मचारियों को डायरेक्टर महोदया द्वारा वस्त्र एवं लिफाफे में कुछ धन भी उन्हें भेंट किया गया एवं उनकी समाज में आवश्यकताओं पर महोदया ने अपने विचार भी रखे। लगभग 50 छात्रों द्वारा घर से लाए गए तरह-तरह के परिधान विद्यालय में कार्यरत कर्मचारियों को भेंट स्वरूप दिया गया। 

कर्मचारियों को मजदूर दिवस की बधाई एवं सम्मान में उनका माल्यार्पण करते हुए विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ डी के पांडेय ने कहा कि पुरातन परंपरा से ही मजदूर समाज के वाहक हैं अतः उनके साथ प्रेम और सद्भाव रखना ही हमारा कर्तव्य एवं नैतिक दायित्व है ।सभी शैक्षणिक गतिविधियों को सुचारू रूप देने का काम हमारे विद्यालय में यही करते हैं।

विशेष रूप से कार्यक्रम में इस मजदूर दिवस के अवसर पर जय किशन सर ,ज्योति मैम,गोपाल सर,संतोष सर आदि शिक्षकों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।कार्यक्रम का संचालन विद्यालय की उप प्राचार्या रजनी जायसवाल ने किया।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget