प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में गरीबी से तंग आकर एक पिता ने तीन पुत्री के साथ आत्महत्या कर ली

वाराणसी समाचार


सत्ता की निरंकुश और गलत नीतियां हमारे मासूम बच्चों के स्वर्णिम भविष्य को नष्ट एवं खत्म करता जा रहा है। - अजय राय 

वाराणसी के लिए आज का दिन बेहद दुःखद और तकलीफदेह है। आज वाराणसी के लक्सा थाना अंतर्गत गीता मन्दिर के पास में गरीबी से आजिज आकर कपड़े का व्यवसाय करने वाले दीपक कुमार गुप्ता ने अपनी तीन मासूम बच्चियों नव्या (9 वर्ष ),अदिति (7 वर्ष ),रीमा (5वर्ष )के साथ विषपान कर आत्महत्या कर ली। तीन मासूम बच्चियों के साथ विषपान की खबर लगते ही हर तरफ कोहराम मच गया। 

इस पीड़ादायक घटना की सूचना मिलते ही पूर्व विधायक एवं वाराणसी से कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय घटना स्थल पर पहुंच पीड़ित परजिनों से मिल उन्हें ढांढस बंधाया। शोक और दुःख की घड़ी में हर तरफ कोहराम मचा हुआ था। अजय राय ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। घटना की असलियत जानकर उनका गला रूंध गया। उन्होंने पीड़ित परिजनों को ढांढस बंधाते हुए उन्होंने कहा कि - मेरे पास इस शोक को व्यक्त करने के लिए शब्द नही है।आखिर हम किस भयावह समय मे जी रहे हैं। 
सत्ता की निरंकुश और गलत नीतियां हमारे मासूम बच्चों के स्वर्णिम भविष्य को नष्ट एवं खत्म करता जा रहा है। इसे किन शब्दों से परिभाषित किया जाय। जिन नन्हे पुष्पों को एक माँ - बाप बड़े जतन से पालता - पोषते हैं , उन्हें इतनी निर्दयता से आखिर कैसे खत्म कर सकते हैं ? यह बड़े आश्चर्य की बात है। 
मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि वह पीड़ित परिजनों को इस पहाड़ जैसे दुःख और शोक से लड़ने की अपरमित शक्ति दे।

देखिए वीडियो : PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में GST और नोटबंदी के कारण एक पिता ने 3 पुत्री समेत किया आत्महत्या !

Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget