वाराणसी : लोहता रोड पर मेसर्स एस.आर.आईस फैक्ट्री में छापा डालकर पकड़ी गई बिजली चोरी।

वाराणसी समाचार


वाराणसी। गोविंदराजू प्रवन्ध निदेशक पूर्वांचल विधुत वितरण निगम लि0 के निर्देशन मे हो रहे विधुत चोरी रोकने के क्रम मे चलाये जा रहे अभियान मे आज चांदपुर लोहता रोड पर मेसर्स एस.आर.आईस फैक्ट्री में छापा डाला। जहाँ 95 किलोवाट की बिजली चोरी पकड़ी गई। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार चांदपुर लोहता रोड पर मेसर्स एस.आर.आईस फैक्ट्री में मीटर मे इलेक्ट्रॉनिक उपकरण लगा कर बिजली चोरी कर रहा था। चोरी के इस मामले में डिस्कॉम मुख्यालय के रेड टीम द्वारा मंडुआडीह थाने मे प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराया गया।
छापेमारी के बाद तरह तरह के चर्चाओं का माहौल गर्म है 
छापेमारी के बाद इस बात को लेकर चर्चा का माहौल गर्म है की क्षेत्र में इतनी बड़ी बिजली चोरी हो रही थी और क्षेत्रीय अवर अभियंता और अधिशासी अभियंता को तनिक भनक भी नहीं लगी ? कुछ लोग  तो यहां तक कहते सुने गए की आम आदमी के घर पर थोड़ा सा कम बेस हो तो साहेब को तत्काल पता लग जाता है लेकिन सुव्यवस्थित तरीके से किया जा रहा चोरी पर ध्यान नहीं गया या हरे पत्ते की हरियाली में सब ठीक ही नज़र आता रहा। बहरहाल चर्चाओं  की बातों में कितनी सचाई है  इस बात की पुष्टि  तो नहीं किया जा सकता लेकिन  क्षेत्रीय अधिकारी इतनी बड़ी चोरी से अंजान  कैसे रहें इस बात की जांच  होनी ही चाहिए ।
छापेमारी मे एस एन गोयल अधीक्षण अभियंता, अविनाश गौतम अधिशासी अभियंता परीक्षण, सुरेंद्र कुमार, के सी मौर्य, एस डी सिंह अधिशासी अभियंता एवं पुलिस सतर्कता की टीम भी उपस्थित रहे।

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget