वाराणसी : कांग्रेस के समर्थन में आने वाले दलों का सिलसिला आज भी जारी रहा

वाराणसी : लोकसभा चुनाव 2019


वाराणसी।।आज अजय राय ने प्रेसवार्ता में बताया कि छोटे छोटे दलों द्वारा कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय को समर्थन देने का सिलसिला आज भी जारी रहा। आज राजद जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र यादव,पूर्वांचल जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चन्दन सिंह चौहान, पूर्वांचल महापंचायत पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष  मिन्टू राजभर ने जहां अजय राय के साथ कांग्रेस मीडिया सेंटर में एक पत्रकार वार्ता में उनके प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया एवं कांग्रेस को जिताने की अपील की, वहीं भारतीय मानव समाज पार्टी के केवट रामधनी बिन्द तथा नेशनल डेमोक्रेटिक पीपुल्स फ्रंट के प्रदेश अध्यक्ष शिव कुमार गुप्ता ने समर्थन पत्र भेजकर अपना समर्थन दिया।

उक्त अवसर अजय राय ने कहा कि समर्थन देने वाले सभी दल सामाजिक न्याय आन्दोलनों से निकले और गरीब तबके से जुड़े विभिन्न समुदायों में अपना प्रभाव रखते हैं। उन वर्गों के लिये कांग्रेस घोषणापत्र के महत्वपूर्ण लोककल्याणकारी कार्यक्रमों से प्रेरित और नरेन्द्र मोदी सरकार की नीतियों, विशेषत: नोटबंदी के बाद के बाद लोगों की परेशानियों के चलते उनका कांग्रेस को समर्थन बहुमूल्य है।

आज अजय राय के साथ हुई पत्रकार वार्ता में भाजपा रविदास मंडल के पूर्व उपाध्यक्ष अखिलेश शुक्ला ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने की घोषणा की। इसके अतिरिक्त शहर उत्तरी के लोकेन्द्र मिश्र एवं मो,इरफान शाहिद ने भी इस अवसर कांग्रेस सदस्यता ग्रहण की।

देखिए वीडियो : PM मोदी के संसदीय क्षेत्र में GST और नोटबंदी के कारण एक पिता ने 3 पुत्री समेत किया आत्महत्या !
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget