भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय का विधायक बेटा पहुंचा जेल


भोपाल।।भारतीय जनता पार्टी के विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा सरेआम निगम के अधिकारीयों की बल्ले से पिटाई करने के बाद अपने बचाव के लिए जमानत याचिका दायर किया गया था,लेकिन याचिका खारिज हो गई औरन आकाश को 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया गया है। 

इंदौर नगर निगम अधिकारी की बल्ले से पिटाई करने का वीडियो सामने आने के बाद आकश विजयवर्गीय के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी। इसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार कर लिया था। आकाश के खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 294, 323 506, 147, 148 के तहत मामला दर्ज हुआ है।निगम के अधिकारी की पिटाई के मामले में आकाश के साथ ही 10 अन्य लोगों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं आकाश को कोर्ट के सामने पेश भी किया गया।

कौन है आकाश विजयवर्गीय 

आकाश विजयवर्गीय भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के महासचिव और दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं। इस मामले को लेकर आकाश विजयवर्गीय का कहना है कि वो इस तरह से भ्रष्टाचार और गुंडई को खत्म करेंगे। उन्होंने कहा, 'आवेदन, निवेदन और फिर दना दन' के तहत हम अब कार्रवाई करेंगे।'

क्या था मामला 


आकाश विजयवर्गीय का मारपीट करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि आकाश निगम अधिकारी से साथ मारपीट कर रहे हैं। दरअसल, इंदौर के निगम अधिकारियों की टीम जर्जर मकानों को तोड़ने के लिए आई थी। लेकिन आकाश विजयवर्गीय ने उन पर ही कार्रवाई कर दी। आकाश क्रिकेट बैट लेकर अधिकारियों पर हमला करने पहुंचे और उनके साथ बदसलूकी करने लगे। वहीं आकाश के समर्थकों ने भी निगम अधिकारियों के साथ मारपीट की।

यह कोई पहला मामला नहीं है 

आकाश विजयवर्गीय का मारपीट करने और उल जुलूल बयान के मामले आते रहते हैं। इससे पहले भी राजवाड़ा में हो रही बिजली कटौती को लेकर प्रदर्शन में एमजी रोड थाना पुलिस ने इसी महीने विधायक आकाश विजयवर्गीय सहित अन्य 50 लोगों पर धारा 188 के तहत केस दर्ज किया था।
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget