कल्याणी महिला समिति ने जरूरतमंद ग्रामीणों को दिए गमछे


ओम प्रकाश शाह

सिंगरौली नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (एनसीएल) के ब्लॉक-बी क्षेत्र की कल्याणी महिला समिति ने शनिवार को कठास गांव में 50 जरूरतमंद ग्रामीणों के बीच गमछा वितरण किया। प्रचंड गर्मी में चिलचिलाती धूप और आने वाले बारिश के मौसम में बारिश एवं पसीने से बचने में सहयोग देने के उद्देश्य से कल्याणी महिला समिति ने ये गमछे बांटे। साथ ही, सभी ग्रामीणों को ग्लूकोज और 25 युवतियों एवं महिलाओं को सेनेटरी नैपकिन भी दिए। 

कार्यक्रम का आयोजन कल्याणी महिला समिति की अध्यक्षा श्रीमती नीलू प्रसाद के नेतृत्व में किया गया। कल्याणी महिला समिति की सदस्याओं ने ग्रामीणों को कड़क धूप के असर से बचने के लिए ज्यादा से ज्यादा पानी पीने और शरीर को ढक कर ही घर से बाहर निकलने की सलाह दी। 

कार्यक्रम में ग्रामीणों को स्वयं को और अपने घर-परिवार को नियमित रूप से स्वच्छ रखने के प्रति जागरूक भी किया गया। चिलचिलापी धूप एवं गर्मी में गमछे पाकर ग्रामीण बेहद खुश हुए और कल्याणी महिला समिति का आभार जताया। 

कार्यक्रम के आयोजन में कल्याणी महिला समिति की श्रीमती सुचित्रा दत्ता, श्रीमती इंदू पांडे एवं श्रीमती श्वेता शर्मा सहित समिति की अन्य सदस्याओं ने सहयोग दिया।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget