प्रभारी निरीक्षक शक्तिनगर आशीष सिंह ने किया दवा,तार कटर गिरोह सप्ताहभर में होगा सलाखों के पीछे-!


शक्तिननगर(सोनभद्र)।।बीते दिनों 33000 KV लाईन के कटे विजली के तार के मामले में विजली विभाग द्वारा दर्ज अज्ञात कबाड़ियों के खिलाफ "एफआईआर" को शक्तिनगर के प्रभारी निरीक्षक आशीष सिंह ने काफी गम्भीरता से लिया है।इस तार कटिंग की सूचना जिस दिन से उन्हें मिली है, वे उसी समय से इसे गम्भीरता से लिये है। बताया जा रहा है उन्होंने  तार कटर कबाड़ गिरोह के गिरेबान में हाथ डालने के लिए पुलिसिया जाल बिछा दिया है।
इस सम्बंध में आज उन्होंने हमारे "प्रतिनिधि" से बात- चित के दौरान यह दावा करते हुए कहा है कि बहुत जल्द ही "तार कटर कबाड़ गिरोह" पुलिस के गिरफ्त में होंगे,पुलिस अपना काम कर रही है।उन्होंने जनता को भी भरोसा दिलाया है कि शक्तिनगर थाना परिक्षेत्र में कबाड़ ही नही, सभी तरह के अवैध धंधों व जरायम के कारोबार और कारोबारियों पर पुलिस की पैनी नजर है,इस तरह के धंधे को चलने नही दिया जाएगा, जिस पर पुलिस ,अपनी पैनी नजर रखे हुए है, जो भी इसमें लिप्त पाया जाएगा वह कितना भी बड़ा शख्स क्यो न हो बक्सा नही जाएगा।

शक्तिनगर थानाध्यक्ष आशीष सिंह के इस ऐलान के बाद इस क्षेत्र के कबाड़ियों सहित "सीकेडी" व अन्य जरायम की दुनिया से जुड़े लोगों में हड़कम्प मच गया है।इनके माथे पर अभी से ही साफ,- साफ भय की लकीर खीची स्पष्ट दिखने लगी है।

"वेख़ौफ़" घूमने वाले काले कारोबार के संचालक अब इंस्पेक्टर की एक हुंकार भर से "ख़ौफ़ज़दा" है, इसे कहते है वर्दी की हनक,सिंघम रूपमे में आये इंस्पेक्टर के बदले रुख को देख अपराधियो के होश पाख्ता होगया है, वही "सीकेडी' के माफिया भी भयाक्रांत है।उन्हें यह भय सताने लगा है कि इंस्पेक्टर साहब न जाने कब किस पर कहर बन के न टूट जाये।

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget