दरिंदगी की शिकार मासूम का हालचाल जानने पहुंचा कांग्रेस का प्रतिनिधि मण्डल


ओम प्रकाश शाह
सिंगरौली सरई थाना क्षेत्र के महरैल के एक 8 वर्षीय मासू म के साथ हुई दरिंदगी के बाद उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। जहां शनिवार को कांग्रेस पार्टी का एक प्रतिनिधि मण्डल नेहरू चिकित्सालय जयंत पहुंच मासूम के परिजनों से मिलकर हाल-चाल जाना और आर्थिक मदद भी मुहैया कराये। 

दरअसल मालूम हो कि पिछले दिनों सरई थाना क्षेत्र के महरैल गांव निवासी 8 वर्षीय मासूम के साथ दो नाबालिक अभिचारियों ने गैंगरेप किया था। जिसकी हालत नाजुक होने पर नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जहां मासूम बालिका का ईलाज नेहरू शताब्दी चिकित्सालय में चल रहा है। मासूम के साथ हुई दरिंदगी को लेकर सिंगरौली वासियों में काफी आक्रोश है और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त शीघ्र कड़ी सजा दिलाये जाने की मांग शुरू कर दिये हैं। इधर शनिवार को कांग्रेस पार्टी का एक प्रतिनिधि मण्डल नेहरू चिकित्सालय पहुंच मासूम के परिजनों से मुलाकात करते हुए उन्हें आश्वस्त किया है कि दरिंदो को कड़ी से कड़ी सजा दिलाये जाने की मांग की जायेगी। 

इस दौरान कांग्रेस पार्टी के प्रदेश सचिव अमित द्विवेदी, जिला कार्यवाहक अध्यक्ष रमाशंकर शुक्ला, इंटक नेता विकास दुबे, अशोक सोनी, रमाशंकर पनिका,राजेन्द्र सिह गोड़ सहित अन्य शामिल थे। इस दौरान मासूम के परिजनों को आर्थिक सहायता भी दी गयी।
लेबल:
प्रतिक्रियाएँ:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget