सोनभद्र : 27 लाख के शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

सोनभद्र समाचार


सोनभद्र से नौशाद अन्सारी
27 लाख के शराब के साथ एक आरोपी गिरफ्तार।बजरिये मुखबिर की सुचना पे राबर्ट्सगंज के मधुपुर - नौगढ़ मार्ग पर पुलिस हरियाणा से बिहार ले जाई जा रही अवैध शराब लदी एक ट्रक और ट्रक ड्राइवर को पकड़ा गया।ट्रक चालक को गिरफ्तार किया है।

अवैध शराब के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत स्वाट टीम और राबर्ट्सगंज पुलिस ने हरियाणा के रास्ते बिहार ले जाये रही ट्रक को पकड़ा है। जिसमे कुल 800 पेटी में विस्की बरामद हुआ है।मधुपुर नौगढ़ मार्ग पर मुखबिर की सूचना पर एचआर 69 - सी - 9069 को चालक व भारी मात्रा 800 पेटी में अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। 

ट्रक में सील पैक बोरी के बीच मे छिपाया गया था शराब की पेटी।शराब के साथ ट्रक चालक कृष्ण चन्द्र पुत्र नारायण सिंह,निवासी हुमायुपुर,थाना सपला जिला रोहतक गिरफ्तार। इन बोरी में चने के पौधे की भूसी भरी हुई मिली। ट्रक में 800 पेटी शराब लदा हुआ था और प्रत्येक पेटी में 48 शीशी बेस्टो विस्की की बोतल है। इस तरह ट्रक से 38400 शीशी शराब बरामद हुआ। पुलिस ने इसकी कीमत लगभग 27 लाख रुपये बताया है। ट्रक के चालक ने पूछताछ में बताया है कि ट्रक मालिक एक राज्य से दूसरे राज्य में शराब पहुचाने के लिए 12 हजार रुपये देते हैं।चालक बागपत से चन्दौली तक ट्रक को पहुचाता जिसके बाद अगला चालक ट्रक को बिहार लेकर जाया जाता है।

इस कामयाबी के लिये पूरी टीम को 15 हजार नगद पुरस्कार दिया गया है।



Labels:
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget