चोरी का कोयला पकड़ाया,पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज आरोपी फरार

शक्तिनगर/सोनभद्र (नौशाद अन्सारी/सुशिल तिवारी) चोरी का कोयला पकड़ाया,पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज आरोपी फरार।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बीना कृष्णशिला रेलवे स्टेशन के सामने रेलवे साइड से आज अलसुबह कंडोई ट्रांसपोर्ट कंपनी के यार्ड से एक टेलर चोरी से कोयला लोड कर अनपरा के तरफ भाग रहा था के टेलर को कंडोइ कंपनी के लोगो ने झूलनट्राली के पास पकड़ लिया। वही टेलर चालक रफूचक्कर हो गया।

आपको बताते चलें के रेलवे साइड से कोयला सीमेंट फैक्ट्री जाता है।सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार टेलर के आगे आगे बोलेरो में टेलर का स्वामी भी था।लेकिन जब उसे पता चला तो वह मौका देख फरार हो गया।सूत्रो की माने तो इस कोयले खेल में कोयला जहा खाली कराना होता है वहा की खाली होने की पर्ची मिलने के बाद किसी डीओ का कागज मिलने के बाद चंदासी मंडी कोयला बिकने को चला जाता है।जहा पर एक गाड़ी से कोयला माफियाओ को 1 से 1.5लाख ₹ मिलता है।वही शक्तिनगर एसएचओ आशीष सिंह चोरी का कोयला लदे टेलर को खड़ा करके कंडोइ ट्रांसपोर्ट के कर्मचारी के तहरीर पे वाहन स्वामी और चालक के खिलाफ आइपीसी की धारा 379/411 में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों के धर पकड़ में लग गये हैं।

शक्तिनगर एसएचओ आशीष सिंह ने बताया के आरोपियो को गिरफ्तार करने के लिये दबिश दी जा रही है।जल्द ही इसमें लिप्त आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget