नो-एन्ट्री के दौरान ट्रको से अवैध वसूली करने वाले वर्दीधारियों पर पुलिस अधीक्षक चला चाबुक,किया निलंबित


अजीत नारायण सिंह 

वाराणसी।। नो-एन्ट्री के दौरान ट्रको से अवैध वसूली की शिकायतों पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वाराणसी द्वारा शहर में पुलिस की चार टीमें अलग-अलग क्षेत्राधिकारीगण के नेतृत्व में बनाकर चेकिंग करायी गयी तो शहर में दो स्थानों बाबतपुर व मोहनसराय रोहनियां पर अवैध वसूली की शिकायतें सत्य पायी गयी जहां पुलिस कर्मियों द्वारा प्राइवेट लोगों के माध्यम से अवैध वसूली करायी जा रही थी। 

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए मोहनसराय तिराहा पिकेट ड्यूटी पर तैनात आरक्षीगण का0 मुकेश द्विवेदी व का0 अशोक राय की भूमिका संदिग्ध पाई गयी जिन्हे तत्काल प्रभाव से निलम्बित किया गया। तथा पिकेट के कर्मचारीगण का0 प्रसिद्ध नारायण सिंह व का0 मनोज कुमार शर्मा को लाइन हाजिर किया गया तथा बाबतपुर तिराहे पर रात्रि निगरानी ड्यूटी कर रहे का0 जितेन्द्र कुमार सरोज व का0 विपिन कुमार यादव को तत्काल प्रभाव ने निलम्बित कर दिया गया है तथा बाबतपुर चौकी पर नियुक्त चौकी प्रभारी उ0नि0 मनोज कुमार कोरी व समस्त 11 पुलिस कर्मियों को लाईन हाजिर कर दिया गया है।

अधिकारियों को प्राईवेट वस्त्रों में चेकिंग कराकर ऐसी घटनाओं पर प्रभावी रुप से अंकुश लगाये जाने का निर्देश दिया गया है। साथ ही साथ समस्त थाना प्रभारियों एवं पुलिस कर्मियों को सचेत किया गया है कि भविष्य में इस तरह की घटनाओं पर कठोरतम कार्यवाही की जाएगी।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget