सोनभद्र हत्याकांड : पीड़ित परिवारवालों से मिलकर प्रियंका ने किया धरना खत्म, बोली 10-10 लाख की मदद करेगी कांग्रेस


उर्जांचल टाइगर टीम

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हुए नरसंहार के पीड़ित परिवार खुद ही प्रियंका गांधी से मिलने चुनार गेस्ट हाउस पहुंच गए,कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उनसे मिलने के बाद अपना धरना खत्म कर दिया है। 

दो पीड़ित परिवार की महिलाएं मिलने पहुंची। जिनमें चार महिलाएं और एक पुरुष शामिल थे। प्रियंका खुद पीड़ितों की रिश्तेदारों से मिलकर और उनका दर्द सुनकर भावुक हो गईं। मिलने आए 15 लोगों को मिलने की इजाजत नहीं दी गई।

चुनार गेस्ट हाउस में मौजूद प्रियंका गांधी ने कहा कि पीड़ितों के परिजनों ने मुझसे मुलाकात की है, लेकिन 15 लोगों को पुलिस ने बाहर ही रोक लिया है।यही नहीं मुझे भी उनसे मिलने नहीं दिया जा रहा है।भगवान जाने इनकी मानसिकता क्या है।
ज्ञात हो की प्रियंका शुक्रवार को प्रशासन द्वारा रोक दिए जाने के बाद धरने पर बैठी थीं और वह जिद पर अड़ी थीं कि वह जबतक पीड़ित के परिवार वालों से मिल नहीं लेंगी वह धरना खत्म नहीं करेंगी।

प्रियंका ने कहा कि मेरा उद्देश्य पूरा हो गया है, मैं सिर्फ सोनभद्र फायरिंग पीड़ितों के परिवार वालों से मिलना चाहती थी,आज सुबह मैं उनसे मिल ली। प्रियंका ने कहा, ‘मैं अभी भी हिरासत में हूं,अब देखना है कि प्रशासन क्या कहता है।

पीड़ितों के परिजनों को कांग्रेस 10-10 लाख रुपये देगी - प्रियंका

प्रियंका गांधी ने सोनभद्र पीड़ितों के परिजनों को 10-10 लाख रुपये देने का ऐलान किया है। प्रियंका ने पीड़ितों के परिवार से मुलाकात की। उन्होंने इस दौरान प्रदेश सरकार पर भी जमकर हमला बोला।उन्होंने कहा कि प्रशासन ने लोगों की कोई मदद नहीं की। कुछ ऐसे भी बच्चे हैं जिनके माता-पिता की हत्या कर दी गई। 

छुप-छुपकर प्रियंका से मिलने पहुंचा पीड़ित परिवार

सोनभद्र फायरिंग के पीड़ित परिवार वाले 70 किलोमीटर दूर से यूपी के चुनार में मौजूद प्रियंका गांधी से मिलने पहुंच गया। पीड़ित परिवार वालों का कहना है कि उन्हें पता चला के प्रियंका दीदी हमसे मिलने ई है लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक रखा है,इधर गांव में भी भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है, इसीलिए हमलोग को छुप-छुपकर प्रियंका से मिलने चुनार पहुंचना पड़ा।

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget