नाबालिग से रेप और हत्या के आरोपी को कठोर सजा दिलाने वाले पुलिस टीम को मंत्री ने किया सम्मानित


भोपाल।। विधि-विधायी कार्य मंत्री पी.सी. शर्मा ने कमला नगर थाना क्षेत्र में जघन्य अपराधियों को कठोर सजा दिलाने में सहयोगी पुलिस अधिकारियों और थाना टीम को पुलिस कंट्रोल रूम पहुँचकर सम्मानित किया। शर्मा ने पुलिसकर्मियों को बधाई देते हुए कहा कि ईमानदारी के साथ कर्तव्यों का पालन करें। दोषी व्यक्ति को छोड़े नहीं और निर्दोष व्यक्ति को छेड़ें नहीं। 

मंत्री पी.सी.शर्मा ने पुलिसकर्मियों को पुरस्कार के रूप में 42 हजार के चेक प्रदान किए। चार पुलिसकर्मियों की टीम को 20 हजार और 22 पुलिसकर्मियों टीम को 22 हजार के चेक दिए।इस अवसर पर पुलिसकर्मियों के साथ डीजीपी वीके सिंह,डीआईजी इरशाद वली एवं वरिष्ठ अधिकारीगण मौजूद रहें।



पढ़िए पूरा मामला था क्या 

राजधानी भोपाल के कमला नगर थाना क्षेत्र में नौ साल की मासूम बच्ची के साथ पड़ोसी ने ही बलात्कार करने के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी थी। हत्या के बाद लाश को घर से 20 मीटर दूर नाले के पास फेंक दिया। आठ घंटे बाद पुलिस ने को लाश मिली थी। जिसकी शॉर्ट पीएम रिपोर्ट रेप की पुष्टि हुई। हरकत में आई पुलिस ने दोषी को खंडवा के पास से आरोपी को गिरफ्तार किया था। इस पूरे घटनाक्रम में लापरवाही पर 7 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया था। 20 दिन बाद आज कोर्ट ने दोषी सिद्ध होने पर दोषी को फांसी की सजा सुनाई।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget