नालंदा में बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, 4 महिला सहित 2 युवक गिरफ्तार ,कई आपत्तिजनक सामान भी बरामद


पटना(मुकेश कुमार)।शुक्रवार को सूबे बिहार के नालंदा पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए एक साथ चार महिला व दो युवक को गिरफ्तार कर लिया।यह गिरफ्तारी जिले के बिहारशरीफ शहर के मंगला स्थान स्थित एक घर से की गयी।

पुलिस को यह गुप्त सूचना मिली थी कि शहर के मंगला स्थान स्थित एक घर में देह व्यापार का कारोबार चल रहा है।खबर की पुष्टि को लेकर पुलिस ने अपने खास सोर्सेस को लगाया।मामला सही प्रतीक होने के बाद एसडीपीओ इमरान परवेज के नेतृत्व में गठित टीम ने मंगलाचरण स्थान के चिन्हित घर में छापेमारी की।छापेमारी के वक्त वहां कुछ युवक व महिला आपत्तिजनक स्थिति में पाये गये।बताया जाता है कि सेक्स रैकेट में शामिल महिलाएं शहर व आसपास की गांव की हैं। पुलिस महिला पुलिस अभिरक्षा में सेक्स रैकेट में शामिल महिलाओं से पूछताछ कर रही है। मौके से गिरफ्तार युवकों से भी कई तरह की जानकारी पुलिस ले रही है। जिस घर में सेक्स रैकेट का कारोबार चल रहा था वहां से कई तरह के आपत्तिजनक सामान भी बरामद किए गए हैं ।एसडीपीओ इमरान परवेज ने बताया कि पुलिस सेक्स रैकेट की संचालिका की तलाश में है। 



इस सेक्स रैकेट के पीछे और किन-किन लोगों का हाथ है इसकी जानकारी इकट्ठा की जा रही है। यहां बता दें कि 2 दिन पूर्व शहर के एतवारी बाजार स्थित एक घर में छापेमारी कर पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया था। जहां से एक युवती सहित 5 लड़कों को गिरफ्तार किया गया था। शहर में आए दिन हो रहे सेक्स रैकेट के खुलासे के बाद यह बात स्पष्ट हो गया है कि इन स्थानों पर ज्यादातर असामाजिक तत्वों का आना जाना लगा रहता है। वहीं दूसरी ओर आसपास रहने वाले परिवारों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है।स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि इन स्थानों पर खास करके रात के वक्त बैड एलिमेंट्स आते हैं। जो देर रात तक यहां ठहरते हैं। कई संदिग्ध लोगों का भी आना-जाना बना रहता है ।

एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है। निकट भविष्य में कई और गिरफ्तारियां होंगी। फिलहाल गिरफ्तार सभी महिलाएं व युवकों को पुलिस जेल भेजने की तैयारी में जुटी है। बताया जाता है कि इस तरह के सेक्स रैकेट में शामिल संचालिका ग्रामीण क्षेत्र की भोली-भाली लड़कियों को आर्थिक प्रलोभन देकर अपने जाल में फंस आती हैं।और फिर उसे देह व्यापार जैसे धंधे में धकेल दिया जाता है।

Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget