डाबर बबूल टूथपेस्ट अब आयुर्वेदिक की शक्ति के साथ


अंकुर पटेल (विशेष संवाददाता)

वाराणसी। भारत की प्रमुख साइंस बेस्ड आयुर्वेद कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड ने आज नए डाबर बबूल आयुर्वेदिक पेस्ट के लॉन्च के साथ अपने टूथ पेस्ट पोर्टफोलियो के विस्तार की घोषणा की। टूथपेस्ट मार्किट के वैल्यू सेग्मेंट को टारगेट करते हुए नए बबूल आयुर्वेदिक पेस्ट में लौंग, त्रिफला, पुदीना और पचौली जैसे शक्तिशाली आयुर्वेदिक अवयवों का मिश्रण है, जो पूरे परिवार को सभी डेंटल प्रॉबलम्स से सुरक्षा प्रदान करता है।

पराडकर भवन में आयोजित पत्रकारवार्ता में डाबर इंडिया लिमिटेड के कैटेगरी हेड-ओरल केयर श्री अभिनव कुमार ने कहा 
“डाबर हमेशा से आयुर्वेद की अच्छाई को फैलाने में अग्रणी रहा है और आधुनिक रूप से सुविधाजनक स्वरूपों में आयुर्वेद के सिद्ध लाभों की पेश करने वाले उत्पादों को बनाने की दिशा में काम कर रहा है। इस दिशा में आगे बढ़ते हुए डाबर ने नए डाबर बबूल आयुर्वेदिक पेस्ट का निर्माण किया है, जो सदियों पुराने आयुर्वेदिक ज्ञान और आधुनिक विज्ञान के मिश्रण से बना है।”


डाबर बबूल आयुर्वेदिक पेस्ट 25 ग्राम , 60 ग्राम 100 ग्राम और 175 ग्राम के 4 पैक में उपलब्ध होगा, जिसकी कीमत 10 रुपये से 50 रुपये के बीच है।
समग्र कल्याण के लिए मौखिक स्वच्छता एक परम आवश्यकता है। डाबर बबूल आयुर्वेदिक पेस्ट एक यूनिक ओरल केयर अनुभव है, जो आयुर्वेद की अच्छाई से भरा है। यह बहुत प्रभावी होने के साथ ही स्वाद में भी लाजवाब है।

इसके हेल्थ बेनिफिट्स के अलावा, डाबर बबूल आयुर्वेदिक पेस्ट बाजार में अन्य टूथपेस्ट ब्रांडों की तुलना में एक प्रतिस्पर्धी मूल्य विकल्प के रूप में खड़ा है।हमे पूरा विश्वास है कि बबूल आयुर्वेदिक पेस्ट के साथ, हम आने वाले वर्षोंमें मार्केट में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाएंगे।

डाबर इंडिया लिमिटेड आज टूथपेस्ट बाजार में अत्यधिक विभेदी कृत उत्पाद पोर्टफोलियो - डाबर रेड पेस्ट, बाबूल और मेस्वाक- के साथ नंबर 3 खिलाड़ी है। रेड पेस्ट एक आयुर्वेदिक पेशकश है, जो दंत समस्याओं को दूर रखने के लिए विज्ञान द्वारा मान्य है।मूल्य चाहने वाले उपभोक्ताओं के लिए बबूल टूथपेस्ट में मजबूत दांतों के लिए सिद्ध घटक बबूल की शक्ति है। बबूल की तरह, मेस्वाक में पूर्ण मौखिक देखभाल के लिए यूनिक इग्रेडिएंट मिस्वाक है। इस पोर्टफोलियो के साथ, डाबर हर भारतीय को इफेक्टिव ओर लहाइजीन प्रदान करता है।

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget