भाजपा सांसद कठेरिया के सामने गार्ड ने की फायरिंग,टोलकर्मियों को पीटा


भारतीय जनता पार्टी के नेताओं के नाम लगातार मारपीट से जुड़ी घटनाओं में सामने आ रहे हैं। मध्यप्रदेश के बाद अब उत्तर प्रदेश के आगरा से एक नया मामला सामने आया है। जहां बीजेपी सांसद और राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष राम शंकर कठेरिया के के सुरक्षाकर्मियों ने आगरा के एक टोल प्लाजाकर्मियों के साथ बुरे तरीके से मारपीट की। विवाद में एक सुरक्षाकर्मी ने फायरिंग भी की। पूरी घटना सांसद कठेरिया के सामने हुई. घटना का वीडियो भी सामने आया है।

क्यों हुआ विवाद

मामला आगरा इनर रिंग रोड रहन कला टोल प्लाजा का बताया जा रहा। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक कठेरिया के काफिले को वीआईपी एंट्री न दिए जाने के चलते विवाद हुआ है।

कठेरिया के काफिले में उनकी गाड़ी के अलावा 5 छोटी गाड़ियां और एक बस शामिल थी। टोल कर्मियों ने इन गाड़ियों को वीआईपी की जगह आम लेन से निकलने को कहा. इसी बात पर कठेरिया के सुरक्षाकर्मियों का टोल कर्मियों से विवाद हो गया। 

प्रधानमंत्री की नाराजगी और सख्ती भी बेअसर 

कुछ दिन पहले ही इंदौर से बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने एक निगम अधिकारी की बैट से पिटाई कर दी थी। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी और विजयवर्गीय की लोगों ने खूब आलोचना भी की थी।

हाल में प्रधानमंत्री ने घटना के बहाने नेताओं को गलत व्यवहार पर लगाम लगाने का इशारा किया था। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक प्रधानमंत्री ने कहा था कि इस तरह की घटनाओं से पार्टी की छवि खराब होती है। कोई किसी का भी बेटा हो, उसे पार्टी से निकाल देना चाहिए।
यह भी सच है प्रधानमंत्री के सख्ती और नाराजगी के बाद भी नेताओं पर करवाई के बजाय बस खानापूर्ति ही कि जाती रही है चाहे चुनाव के वक्त साध्वी प्रज्ञा का मामला हो या बल्लेबाज विधायक का मामला हो।
भाजपा सांसद राम शंकर कठेरिया पहले भी दे चुके हैं विवादित ब्यान 

Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget