प्रियंका गांधी के उत्तर प्रदेश प्रभारी बनने से कार्यकर्ताओं में उत्साह की लहर


"राजनीति शक्तिशाली नहीं है, बल्कि जनता अधिक महत्वपूर्ण है"-प्रियंका गांधी 
अब्दुल रशीद 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अब पूरा यूपी देखेंगी। पूरे प्रदेश का प्रभारी महासचिव बनाये जाने से प्रदेश कांग्रेस में जबरदस्त उत्साह की लहर है। पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है,यह महत्वपूर्ण फैसला है इससे    संगठन को मजबूती मिलेगी। 

प्रियंका गांधी को पूरे प्रदेश की जिम्मेदारी दिये जाने की खबर आते ही प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पार्टी नेता एक-दूसरे को बधाई देते दिखे। 
शैला अहमद,पूर्व सांसद 
मैं लोक सभा चुनाव में उनके साथ काम की हूं,बहुत ही शांत और सरल स्वाभाव की बेहद मिलनसार हैं।उनके द्वारा कार्यकर्ता की बाते बहुत ही धैर्य और ध्यानपूर्वक सुनना और उनके छोटे से छोटे समस्या को हल करना कार्यकताओं को न केवल प्रभावित करता है बल्कि कार्य करने के प्रति जोश भर देता है। मुझे उम्मीद ही नहीं पूर्ण विश्वास है की प्रियंका गांधी जी,के सरल स्वाभाव कार्यकर्ताओं में एक नई उत्साह जगाएगी और उनका कुशल कार्यशैली से संगठन का विस्तार होगा।
लगभग छह माह पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रियंका गांधी को राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया था,तब उन्हें पूर्वी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी सौंपी गई थी।कांग्रेस अध्यक्ष पद से राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद पार्टी पुनर्गठन की प्रक्रिया चल रही है।सूत्रों के अनुसार, नया राष्ट्रीय अध्यक्ष तय होने के बाद प्रदेशों में बदलाव होगा।

Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget