प्रियंका ने ने ट्वीट कर कहा, मुझे पीड़ितों के समर्थन में खड़े होने से कोई रोक नहीं सकता।


सोनभद्र नरसंहार के पीड़ित परिवार से मिलने जा रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश पुलिस ने नारायणपुर पुलिस स्टेशन के पास हिरासत में ले लिया। हिरासत में लिए जाने के बाद प्रियंका गांधी को चुनार गेस्ट हाउस ले जाया गया।ज्ञात हो की, बीते बुधवार सोनभद्र के मूर्तिया गांव में जमीनी विवाद के कारण 10 लोगों की हत्या कर दी गई थी। 


आज सोनभद्र के पीड़ित परिवार वालों से मिलने जा रही प्रियंका गांधी को जब नारायणपुर पुलिस स्टेशन के पास रोका गया तो प्रियंका वहीं धरने पर बैठ गई। 
प्रियंका ने कहा,'हम बस पीड़ित परिवार से मिलना चाहते हैं। मैं तो यहां तक कहा कि मेरे साथ सिर्फ 4 लोग होंगे। फिर भी प्रशासन हमें वहां जाने नहीं दे रहा है। उन्हें हमें बताना चाहिए कि हमें क्यों रोका जा रहा है। हम यहां शांति से बैठे रहेंगे।'
प्रियंका को हिरासत में लिए जाने के बाद SDM की गाड़ी से चुनार गेस्ट हाउस ले जाया गया। इस दौरान उन्होंने कहा,'मुझे नहीं पता कि कहां ले जाया जा रहा है, लेकिन वे जहां ले जाएंगे हम जाने को तैयार हैं। लेकिन झुकेंगे नहीं।'


इससे पहले सुबह में प्रियंका गांधी ने वाराणसी के ट्रामा सेंटर में जाकर सोनभद्र हिंसा में घायल हुए लोगों से मुलाकात की थी। जहां पीड़ित लोगों के परिजनों ने उन्हें अपनी आपबीती बताई।
प्रियंका ने ने ट्वीट कर कहा, मुझे पीड़ितों के समर्थन में खड़े होने से कोई रोक नहीं सकता।

प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी अपराध रोकने में तो नाकामयाब है लेकिन मुझे मेरा कर्तव्य करने से रोक रही है। प्रियंका ने लिखा कि मुझे पीड़ितों के समर्थन में खड़े होने से कोई रोक नहीं सकता।

Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget