नवानगर TI यू.पी.सिंह की कार्यवाही,थानेदार बनके NCL कर्मी से लाखो रु ठगने वाले नटवरलाल को किया गिरफ्तार


ओम प्रकाश शाह

सिंगरौली।। नवानगर एन०सी०एल० कर्मी को डीजल चोरी करने के मामले में एसपी ऑफिस का सब इंस्पेक्टर बनके बन के धमकी देकर 1.20 लाख रुपए वसूली करने वाले आरोपी करण साकेत निवासी नंदगांव को पुलिस ने अंततः धर दबोचा है।

नगर पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर ने घटनाक्रम का खुलासा करते हुए बताया कि आरोपी करण साकेत जो पेशेवर अपराधी प्रवृत्ति का है और बीते दो माह पूर्व एनसीएल निगाही परियोजना के बस चालक को डीजल चोरी करने का आरोप लगाते हुए,और स्वयं को एसपी कार्यालय में पदस्थ सब इंस्पेक्टर बताते हुए 1.20 लाख रुपए वसूल किया था।
नवानगर टी आई यू पी सिंह 

उन्होने बताया कि आरोपी करण साकेत 1 लाख 20हजार लेने के बाद और रुपए कि मांग करने लगा जिससे आशंका होने पर फरियादी सुरेंद्र तिवारी द्वारा की गई। शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध धारा170,384,385,386 के तहत मामला दर्ज करते हुए तलाश की जा रही थी इसी बीच मुखबीर की सूचना पर नवानगर थाना प्रभारी निरीक्षक उमेश प्रताप सिंह के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा मोरवा थाना क्षेत्र के सिलफोरी से लौटते समय जयंत पड़ाव से गिरफ्त में लिया गया।


नक्सली बनकर पूर्व में भी कर चुके हैं लूट की वारदात

सीएसपी अनिल सोनकर ने बताया कि आरोपी पेशेवर बदमाश किस्म का है वर्ष 2014 में आरोपी करण अपने पेशेवर अपराधी साथी पंकज साहू के साथ मिलकर अपने आप को नक्सली बताते हुए लूट कि वारदात किया था। जो न्यायालय में विचाराधीन है इनके विरुद्ध धारा 394 397 एवं 25 27 आर्म्स एक्ट की कार्रवाई की गई थी।

उक्त कार्यवाही में सब इंस्पेक्टर सी.के.सिंह,ए.एस.आई.श्यामबिहारी द्विवेदी, प्र.आ.सजीत सिंह,सुनील दुबे आरक्षक फूल सिंह शामिल रहे।



Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget