15 सौ से अधिक छात्रों ने परखा अपना सामान्य ज्ञान


बैढन।।स्वतंत्र समाज सेवा समिति द्वारा आयोजित सामान्य ज्ञान परीक्षा प्रतियोगिता में जिले के 16 स्कूलों को मिला के 15 सौ से अधिक छात्रों ने सामान्य ज्ञान परीक्षा में भाग लिया। 

चार अलग-अलग सेंटर पर परीक्षाएं संपन्न हुई बैढ़न विंध्यनगर जयंत अम्लोरी जयंत सेंटर के प्रभारी सूरज शाह रहे विंध्यनगर के राजेश तिवारी अम्लोरी के दीपक सोनी और बैढ़न के आशीष शाहवाल।


चारों सेंटरों पर समिति के संरक्षक मौजूद रहे जिसमें मुख्य रुप से जयंत सेंटर पर महापौर प्रेमवती खैरवार विंध्य नगर सेंटर पर रामनिवास शाह और संजीव अग्रवाल मौजूद रहे विंध्यनगर सेंटर पर पर्यवेक्षक के रूप में समिति के संरक्षक के साथ साथ सामाजिक कार्यकर्ता फरदीन खान मौजूद रहे। 


समिति की अध्यक्ष सीए मनोरमा शाहवाल ने बताया कि अगस्त के प्रथम सप्ताह में परीक्षा के रिजल्ट जारी किए जाएंगे तथा 14 अगस्त को एक शाम शहीदों के नाम कार्यक्रम में परीक्षा में सफल होने वाले छात्रों को सम्मानित किया जाएगा। इस परीक्षा का मुख्य उद्देश्य छात्रों में सामान्य ज्ञान के प्रति रुचि लाना तथा प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए तैयारी कर आना है।

उक्त परीक्षा को संपन्न कराने में विंध्यनगर अमृत विद्यापीठ के डायरेक्टर ए.के.तिवारी, सरस्वती शिशु मंदिर जयंत के प्राचार्य शिव मोहन चतुर्वेदी,सरस्वती शिशु मंदिर बैढ़न के प्राचार्य अंजनी नंदन चतुर्वेदी,सरस्वती शिशु मंदिर अम्लोरी के प्राचार्य और समिति के सदस्य अनूप,डॉ राकेश,सोनू,मंजू,मधु,सुनील,धनंजय,ज्ञान प्रकाश, संजय,सुनील,रमेश,मनीष,विनोद,संजय तिवारी,कृष्णा बलिराम,सुमारू शाह, गुलअफशा बानो, मोहनदास रंजना शाह, अखिलेश, सतीश, इंदर शाह, उस्मा सिंह , सभी सदस्यों की चारों सेंटरों पर अहम भूमिका रही।

Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget