हत्यारा निकला प्रेमी,पीछा छुड़ाने के लिए प्रेमिका को दिया दर्दनाक मौत !


ओम प्रकाश शाह 

बैढन माड़ा थाना अंतर्गत बीते लगभग 2 माह पूर्व बंधौरा चौकी क्षेत्र से एक नाबालिग 16 वर्ष लड़की को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने एवं ज्यादती के बाद हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। 

घटनाक्रम का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन ने बताया कि मृतका अनीता साकेत 16 वर्ष का अपहरण 22 मई को  हो गया था,अपहरण 04 मई 2019 को परिजनों के रिपोर्ट पर अप. क्र. 176/19 धारा 363 भा.द.वि.के तहत पंजीबद्ध कर पुलिश ने तलाश शुरू किया। तलाश के दौरान उसी के पड़ोस में रहने वाले सुरेश कुमार साकेत उम्र 21 वर्ष की पुलिस द्वारा तलाश की गयी परिजनों ने बताया बाहर काम करने गया है और पुलिस ने सुरेश साकेत के परिजनों से पूछताछ की और सुरेश को ढूढ़कर लाओ वही सिंगरौली पुलिस ने दिनाँक 23/07/2019 को पकड़ कर जब सख्ती से पूछताछ किया, बताया कि भागकर लखनऊ में रह रहा था आर्थिक स्थिति ठीक न होने के कारण अपने घर मे परिजन स्वीकार नही करेंगे इसलिए वह बहरी में मजदूरी का कार्य कर जीवोपार्जन कर रहे तो वहां पर चल रहे काम बंद हो जाने से मृतक- अनीता से पीछा छुड़ाने एवं गुमराह कर एक दूसरे ने दोनों आत्महत्या करने की बात कही थी अमहाडीह पहाड़ी के जंगल ले गया और मृतक - अनिता को चूहा मार दवा खिलाया अचेत होने पर सिर पर एक बड़ा सा पत्थर पटक दिया जिससे मृत्यु हो गयी झाड़ियों में छिपा दिया था ।



बताए गए स्थान बहरी थाना क्षेत्र के अम्हाडीह के पहाड़ी पर झाड़ में सड़े - गले हालत में के नर कंकाल पाया गया और एफएसएल टीम अधिकारी- शिवनाथ मरावी ने जाँच की और मृतक अनिता साकेत की कपड़े वगैरह से शिनाख्त होने पर आरोपी - सुरेश साकेत के विरुद्ध धारा 363, 366, 302, 201भा.द.वि. के तहत मामला दर्ज करते करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया ।


इस कार्रवाई में उपनिरीक्षक सरनाम सिंह आरके उपाध्याय अरुण सिंह प्र.आ. अनंतलाल तीरथ सिंह अजीत सिंह आरक्षक विनय शतीस राकेश सहित एफएसएल टीम अधिकारी- शिवनाथ मरावी की अहम भूमिका रही ।

Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget