सिंगरौली : पति पत्नी ने लगाया मौत को गले,मासूम बच्चा हुआ अनाथ!


विनोद सिंह
जयंत चौकी क्षेत्र के नेहरू के पास किराए के मकान में रह रहे पति पत्नी की मौत। पति ने लगाया फासी हुई मौत पत्नी की कमरे में मौत। पति पत्नी के मौत के बाद मासूम बच्चा हुआ अनाथ।

दोनों मृतकों के नाम
  1. रामसुमिरन साकेत
  2. शीला यादव


अंतर्जातीय विवाह का दुखद अंत तो नहीं!

नेहरू शताब्दी चिकित्सालय रोड स्थिति बस्ती में राजमिस्त्री का काम करने वाले राम सुमिरन साकेत एवं उसकी पत्नी शीला यादव का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

जयंत पुलिस मौके पर जयंत पुलिस पहुंच गई, बताया जाता है कि बीते कुछ वर्षों से राम सुमिरन अपनी पत्नी शीला यादव के साथ मऊगंज से यहां आकर राजमिस्त्री का काम करते हुए गुजर बसर कर रहा था। 

घटना कि सूचना पर एएसपी प्रदीप शेंडे सीएसपी अनिल सोनकर एवं टीआई मनीष त्रिपाठी सदल बल पहुंचे व मौका निरीक्षण करते हुए शव का पंचनामा तैयार करवाया एवं अन्त्य परीक्षण हेतु जिला चिकित्सालय भिजवाया है।

जानकारी के अनुसार जीरादेई हनुमाना मऊगंज के रहने वाले रामसुमिरन साकेत शीला यादव के साथ अंतर्जातीय विवाह किया था।  मृत दम्पत्ति यहाँ करीब तीन साल से रह कर मजदूरी किया करते थे उनका एक 3 साल का बच्चा भी है। 

घटना में मृतक कि बहन व मौसी भी नहीं बता पाई कि बतौर पत्नी रहने वाली यूवती कौन और कहां की रहने वाली है। कहा जा रहा है कि अंतर्जातीय प्रेम विवाह का यह दुखद अंत है।

Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget