दि इम्प्रेशन वर्ल्ड कपड़े के शोरूम में चोरी करने वाले सेल्समेन को विंध्यनगर पुलिस ने किया गिरफ्तार


ओम प्रकाश शाह

सिंगरौली।। पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन के दिशा-निर्देश पर विंध्यनगर थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी को चोरी की सूचना पर 24 घंटे के अंदर चोर की तलाश कर चोरी गया करीब एक लाख से अधिक कीमत का सामान किया बरामद।

बीते दिनों दि इम्प्रेशन वर्ल्ड कपड़े के शोरूम के मालिक सौरव गुप्ता ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनके कपड़े के शोरूम से कोई व्यक्ति महंगे महंगे ब्रांड के कपड़े चुरा कर ले गया है जिस पर तत्काल विंध्यनगर थाना प्रभारी द्वारा अपराध कायम कर आरोपी की तलाश की जाने लगी जिस पर दुकान की सीसीटीवी एवं मुखबिर की सूचना पर शोरूम का एक सेल्समैन अंशु गुप्ता निवासी बिलौजी ही चोरी का आरोपी निकला जो कुछ दिनों से दुकान ना जाकर फरार चल रहा था। 

जिसकी तलाश कर उसे गिरफ्तार कर उसके पास से बड़े ब्रांड के एक लाख से अधिक कीमत के जींस, ट्राउजर,टी शर्ट कुर्ता,शर्ट बरामद किए गए आरोपी उसी दुकान में काम करता था और नजर बचाकर कीमती ब्रांड के कपड़े अपने शरीर के अंदर छुपा कर शोरूम के बाहर खड़ी अपनी एक्टिवा की डिग्गी में रख कर ले जाता था।

पकड़ा गया आरोपी नशे का आदी है और शानो शौकत के कारण चोरी करने लगा था जिसे गिरफ्तार कर घर से चोरी के कपड़े बरामद किए गए,आरोपी पूर्व में भी कोतवाली बैढ़न में मादक पदार्थ हेरोइन की तस्करी करते गिरफ्तार हुआ था।



उक्त कार्यवाही में सउनि एमपी तिवारी प्रआ राम बहोरी प्रजापति, पंकज चंदेल आरक्षक संजय परिहार, अभिमन्यु उपाध्याय, किशन शाक्य, आनंद पटेल, जितेंद्र सिंह साथ ही कोतवाली बैढ़न के प्रधान आरक्षक अरविंद द्विवेदी, संतोष सिंह, डीएन सिंह प्रवीण सिंह शामिल रहे।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget