CM योगी जी का वक्तव्य शक्तिनगर में बेअसर,पत्रकार को धमकी देने वाला निडर घूम रहा


शक्तिनगर।सोनभद्र।। शक्तिनगर थानान्तर्गत बिजली विभाग की कारगुजारियों और बेपटरी हुई बिजली व्यवस्था से त्रस्त जनता से सम्बंधित पिछले एक महीने से पत्रकार के सी शर्मा द्वारा चलाये जारहे खबरों से बखौलाये  बिजली विभाग के एक कर्मचारी ने पत्रकार शर्मा के सहयोगी के सेल फोन पर अपशब्दो का प्रयोग करते हुए तरह तरह की धमकी दिया है।जो आडियो में स्पष्ट सुना जा रहा है।



इतना ही नही वह पत्रकार शर्मा सहित पूरे घरसडी गांववालो को भी फर्जी लाखो का बिल भेज जेल भिजवाने की बेख़ौफ़ धमकी दे रहा है।इस धमकी की "कॉल रिकाडिंग आडियो" के वायरल होते ही पत्रकारो सहित क्षेत्र की आम जनता एवं सामाजिक संगठनों,राजनैतिक दलों,ट्रेड यूनियनों में गहरी नाराजगी देखी गयी।लोगो ने अपने प्रतिक्रिया में बिजली विभाग और धमकी देने वाले कर्मचारी के प्रति आक्रोश व्यक्त करते हुए विभागीय एवं कानूनी कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

बिजली विभाग के इस कर्मचारी से धमकी दिलाने के पिक्षे आखिर कौन है?क्या विभाग के अधिकारी "जे ई या एस डी ओ" या शराब कारोबारी है? ऐसा इसलिए की पत्रकार के.सी. शर्मा इस क्षेत्र के एक प्रतिष्ठित सामाजिक एवं राजनैतिक कार्यकर्ता, ट्रेड यूनियन लीडर के साथ साथ एक वरिष्ठ पत्रकार एवं भाजपा नेता भी है,जिन्हें अदना सा कर्मचारी बिना किसी संरक्षण के अपशब्द नहीं कह सकता।

मुख्यमंत्री योगी जी के वक्तव्य शक्तिनगर में बेअसर,पत्रकार को धमकी देने वाला निडर घूम रहा 

"राष्ट्रीय संयुक्त श्रमजीवी पत्रकार महासंघ"(AIUWJU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पत्रकार रमेन्द्र पांडेय(सम्पादक दैनिक आलोक)पत्रकार के सी शर्मा को धमकी दिए जाने की घटना को गम्भीरता से लेते हुए इसकी कड़े शब्दों में निंदा करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार से तत्काल आवश्यक कार्यवाही किये जाने की मांग की है।



पांडेय ने कहा है कि 12 घण्टे से भी ज्यादा समय हो गया अभी तक धमकी देने वाले कर्मचारी के खिलाफ कोई कार्यवाही नही हुई।जबकि सूबे के मुखीया योगी आदित्य नाथ कहते है कि पत्रकारो को धमकी देने वालो को बख्शा नही जाएगा ।उनके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।सूबे के मुख्यमंत्री कहते है कि पत्रकारो को धमकी देने वालो को 3 साल का कारावास और 50 हजार का अर्थ दंड की सजा मिलेगी ।लेकिन यहा तो अभी तक पत्रकार की सूचना पर प्राथमिकी तक दर्ज नही की गई।

उन्होंने सरकार का ध्यान पत्रकार सुरक्षा की ओर आकृष्ट करते हुए उक्त कर्मचारी को शीघ्र निलंबित कर उसे गिरफ्तार किये जाने और पत्रकार शर्मा को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है।
Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget