विधायक ने दी छद्म पत्रकारों को नसीहत, बोले नियम कानून के दायरे में करें पत्रकारिता!


शक्तिनगर।।अपने क्षेत्रीय दौरे पर शक्तिनगर आए विधायक हरिराम चेरो ने उनके कार्यकर्ता पदाधिकारी एवं निकट संबंधियों को लेकर छद्म खबरियों द्वारा की गई बेमतलब खबरबाजी को लेकर बिफर पड़े और खरी खरी सुनाया। 

विधायक हरीराम चेरो ने आड़े हाथों लेते हुए कहा कि हर एक के लिए दायरा सुनिश्चित है। मंगलवार दोपहर पूर्व ग्राम प्रधान के आवास पर तमाम पार्टी कार्यकर्ता पदाधिकारी पुलिस प्रशासन एवं पत्रकारों कि मौजूदगी में कहा कि सबके लिए दायरा निर्धारित है खबर लिखने वालों को भी दायरे में लाना होगा अन्यथा उन्हें कानून नहीं छोड़ेगा। 



उन्होंने कहा कि संत कुमार गुप्ता कि पत्नी लगातार तीन बार ग्राम प्रधान रही हैं वह ये स्वयं 20 साल से काँपरेटिव सोसायटी में कर्मचारी अधिकारियों के मतों से अध्यक्ष हैं। 

इनके उपर एसा कोई भी ऐसा अपराध नहीं है जिससे समाज दूरी बनाए। हमारे पुराने साथी होने के साथ समर्पित समाज सेवी हैं किसी भी तरह का टीका टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार एवं समाजसेवी केसी शर्मा मंडल अध्यक्ष प्रशांत श्रीवास्तव, महामंत्री कमलेश गुप्ता, आनंद पांडेय, सर्वजीत चौबे, उदित पटेल, दुर्गेश्वर सोनी, दिव्यांशू मिश्रा सहित तमाम रहवासी मौजूद रहे।
Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget