#BIHAR बस में लगी आग,एसपी का बयान 1 की मौत,प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार दर्जनों मरे


पटना(मुकेश कुमार)।सूबे बिहार के पूर्णिया जिले में सावन की तीसरी सोमवारी का दिन यहां एक बस यात्रियों के लिए मनहूस दिन बन गया। 



मुजफ्फरपुर से सिलीगुड़ी जा रही एसी बस में पूर्णिया बस स्टैंड के समीप आग लग गई ।आग लगने का कारण डिवाइडर से बस का टकराना है।टक्कर के कारण डीजल टैंक फट गया और उसमें आग लग गई और फर्श धु धु कर जलने लगा।बस में बैठे यात्रियों की माने तो बस भाया बेगूसराय आ रही थी। पूर्णिया में बस में आग लगी। बस में पचास से पचपन यात्री सवार थे ।17 लोगों का ईलाज पूर्णिया सदर अस्पताल मे ईलाज चल रहा है।


जिसमे अधिकतर बेगूसराय जिले के लोग तथा कुछ लोग पटना व सिल्लीगुड़ी के हैं। मुजफ्फरपुर आ रही इस बस में एक दर्जन से ज्यादा लोगों की जलकर मरने की सूचना है। हालांकि मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी हो सकती है । सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।अस्पताल और प्रत्यक्ष दर्शियों की माने तो बारह से तेरह लोग प्राथमिक ईलाज करा कर चले गए।बेगूसराय के श्याम किशोर सिंह की पत्नी 41 वर्षीय रीना देवी की मौत हो गई है जला हुआ क्षत विक्षत शव एम्बुलेंस में रखा है।

न्याय रथ नाम की बस सिल्लीगुड़ी जा रही थी। अभी पुलिस अधीक्षक सहित कई पदाधिकारी घटना स्थल पर मौजूद हैं। हजारों की भीड़ लगी है।गाड़ी में बैठे प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना है कि 10 से बारह यात्री नहीं निकल पाए।परंतु सही आकलन अब तक नही आ पाया है।

पूर्णिया एसपी विशाल शर्मा ने एक मौत की पुष्टि की है।बस का गेट लॉक हो चुका था।किसी तरह तीन जगह से शीशा तोड़कर 29 से 35 लोग निकल गए थे।वर्तमान में अस्पताल में भारी भीड़ है।बस को जेसीबी से सड़क के किनारे कर दिया गया है।


अस्पताल में जो लोग भर्ती हैं उनमें से बेगूसराय साफा पुर निवासी श्याम किशोर ,भांजा शुभम,भांजी निशु तथा उनकी बहन है।वहीं एक वार्ड में बेगूसराय के जिया उद्दीन,पत्नी शबाना खातून,पुत्र फैजान 4 वर्ष,व साहाबुद्दीन 10 वर्ष है।वही पटना के अविनाश चौधरी,और प्रशांत कुमार पटना के आशियाना कालोनी के हैं।प्रेम कुमार दास बेगूसराय निवासी पूर्ण रूप से सकुशल हैं।सिल्लीगुड़ी निवासी संतोष कामती तथा मुजफ्फरपुर के महंत मनियारी चौक के जयराम पंडित भी सदर अस्पताल में भर्ती हैं।

Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget