कांग्रेस नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम को C.B.I. ने किया गिरफ्तार


हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद सीबीआई की टीम ने पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम को गिरफ्तार कर लिया। सीबीआई की टीम चिदंबरम को उनके घर से हिरासत में लेकर अपने मुख्यालय ले आई थी, जहां उन्हें आधिकारिक तौर पर गिरफ्तार कर लिया गया।इससे पहले सीबीआई अधिकारियों की एक टीम बुधवार को देर शाम उनके आवास पहुंची।अधिकारियों को उनके घर में प्रवेश के लिये दीवार फांदकर अंदर जाना पड़ा।


तेजी से बदलते इन घटनाक्रमों के बीच मंगलवार की शाम के बाद से 'गायब' रहे चिदंबरम बुधवार की शाम अचानक कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे, जहां उन्होंने 8:15 बजे मीडिया को संबोधित किया।

उन्होंने दावा किया कि वह कानून से ‘‘भाग’’ नहीं रहे हैं एवं उनके खिलाफ लगाए गए आरोप ‘‘झूठे’’ हैं। इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल, कपिल सिब्बल, सलमान खुर्शीद और अभिषेक मनु सिंघवी भी मौजूद थे।

चिदंबरम कांग्रेस मुख्यालय में मीडिया को संबोधित करने के बाद अपने आवास पर पहुंचे थे। सीबीआई की करीब 30 अधिकारियों की टीम दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के साथ जोर बाग स्थित चिदंबरम के आवास पर पहुंची। कुछ देर मुख्य दरवाजा खटखटाने के बाद अधिकारियों ने परिसर की दीवार फांदकर घर में प्रवेश किया। बाद में प्रवर्तन निदेशालय की एक टीम भी वहां पहुंची।
Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget