SAPIENT INTERNATIONAL ACADEMY, के दो मासूमों की बस के चपेट में आने से हुई दर्दनाक मौत !


ब्यूरो,उर्जांचल टाइगर 
सिंगरौली।। मोरवा थानांतर्गत SAPIENT INTERNATIONAL SCHOOL के दो छात्र आदिति श्रीवास्तव पुत्री गोपाल श्रीवास्तव उम्र 10 वर्ष,और आदित्य श्रीवास्तव पुत्र गोपाल श्रीवास्तव उम्र 12 वर्ष की स्कूल बस से दब जाने के कारण मौके पर हुई दर्दनाक मौत हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सेपियंट इंटरनेशनल एकेडमी खनहना में स्कूल बस ड्राइवर द्वरा लापरवाही से बैक करते समय दब गए,घटना के तत्काल बाद दोनों बच्चों को एनसीएल के केंद्रीय चिकित्सालय सिंगरौली में उपचार हेतु ले गया गया ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर पोस्टमार्टम के लिए शव को जिला चिकित्सालय भेज दिया। 

दोनों बच्चों को रोजाना की तरह बच्चों के मामा अविनाश श्रीवास्तव स्कूल में लेने आए थे लेकिन बस की चपेट में आने से दोनों बच्चों को मौत हो गई,मामा को सुरक्षित है। घटना की ख़बर के बाद क्षेत्र में मातम का माहौल है।


ऐसे ह्रदयविदारक घटना के बाद जिम्मेदारों की चुप्पी के मायने क्या?

सबसे दुःखद यह है की, जिम्मेदार लोग इस मामले पर चुप्पी साध लिए हैं। न तो स्कूल प्रबंधन फोन उठाने को तैयार है और नही अब तक कोई प्रतिक्रिया ही आया है। जिम्मेदारों का यह रवैया साफ जाहिर करता है के जो स्कूल आप से मोटी रकम फ़ीस के नाम पर लेता है वह आपके बच्चों के प्रति कितना जिम्मेदार और संवेदनशील है।

पुलिस प्रशासन से जब इस मामले की जानकारी जानने के लिए बात किया गया तब मोरवा थानाध्यक्ष ने घटना की पुष्टि तो की,लेकिन विस्तृत जानकारी देने के लिए टालमटोल करते रहें और बाद में उनहोंने अपना फोन उठाना बंद कर दिया।जैसे ही कोई प्रशासन या प्रबंधन के तरफ़ से आधिकारिक प्रतिक्रिया आता है,अपडेट किया जाएगा। 

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget