देखते ही देखते एनसीएल की जमीन पर अवैध कब्जा कर बना दिया दो मंजिला मकान


मामला वार्ड क्रमांक 20 जैतपुर का, एनसीएल सिक्योरिटी और पुलिस की मिलीभगत की चर्चा

सिंगरौली एनसीएल की खाली पड़ी जमीनों पर लोगों की गिद्ध नजर लगी है।येन-केन प्रकारेण जमीन पर आशियाना बनाने में जुटे हैं। और सबसे हास्यप्रद बात तो यह है कि एनसीएल प्रबंधन के सुरक्षाकर्मी भी मूकदर्शक बने अपनी सहमति जता रहे हैं। इसके पीछे वजह चाहे जो हो लेकिन अवैध अतिक्रमणकारियों के हौसले दिनों दिन बुलंद होते जा रहे है।

अतिक्रमण कर बना दिया दो मंजिला

मकान नगर निगम के वार्ड क्रमांक 20 जयंत क्षेत्र के जैतपुर गुरुद्वारे के सामने चर्च रोड में इन दिनों अतिक्रमणकारी पूरी तरह सक्रिय हैं।सूत्रों की माने तो यह सब जानकारी एनसीएल सिक्योरिटी को है फिर भी ना जाने क्यों भीगी बिल्ली बने बैठी है। बताया जाता है कि एक व्यक्ति द्वारा अवैध कब्जा कर कुछ ही दिनों में दो मंजिला इमारत खड़ी कर दी इतना ही नहीं अभी भी निर्माण कार्य जारी है।

एनसीएल सिक्योरिटी व पुलिस की मिलीभगत की चर्चा

जयंत गुरुद्वारा रोड के सामने एनसीएल की जमीन पर अवैध कब्जा कर दो मंजिला मकान निर्माण के बारे में एनसीएल व पुलिस के जवानों को भी जानकारी है। लेकिन न जाने क्यों सब आंखों पर पट्टी बांधकर बैठे हैं। इसके पीछे लोगों में चर्चा है, कि गुलाबी कागजों की सुगंध है साहब अच्छे-अच्छे लोग अंधे बहरे बन जाते हैं। अब देखना यह है कि ऐसे अवैध अतिक्रमणकारियो पर एनसीएल प्रबंधन क्या कार्यवाही करता है..?
 बैढन से श्रीराम विश्वकर्मा 

Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget