फिर जिले में बेख़ौफ़ दरिंदो ने किशोरी को बनाया अपना शिकार !


श्रीराम विश्वकर्मा

विंध्यनगर (सिंगरौली)।।सिंगरौली जिले में बेटियां कब होंगी सुरक्षित इस यक्ष प्रशन का उतर हर जिम्मेदार नागरिक पूछ रहा है, लेकिन ऐसे गंभीर सवालों का जवाब अपने कार्यकुशलता से देने वाले जिम्मेदारों की न तो कामयाब कोशिश दिख रहा है और नहीं जनप्रतिनिधियों की आवाज़ मुखर हो रहा है।इस गंभीर मुद्दे पर ढिंढोरा से ज्यादा शोर नाकामयाब कोशिश और चुप्पी का सुनाई दे रहा जो यक़ीनन चिंताजनक स्थिति की ओर इशारा करता है। 


ताज़ा मामला विंध्यनगर थाना अंतर्गत गहिलगढ़ निवासी आरोपी ने अपने जान पहचान की आदिवासी के साथ जबरदस्ती की वही एक तरफ एनसीएल परियोजना के कर्मी के पुत्र ने युवती के साथ अपने घर एवं होटल मे लेजाकर जबरदस्ती किया।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ (1) आकाश (विक्की साकेत) निवासी जयंत (2) जीतेन्द्र शाह निवासी गहिलगढ़ के खिलाफ धारा 363, 366, 376 मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश मे जुटी हैं।

जानकारी के मुताबिक आरोपी जितेंद्र शाह महीनों से जबरदस्ती करने से पीड़ित युवती गर्भवती हो गयी और वही दूसरी तरफ आरोपी किनारा कसने लगा।विवाह का झूठा झांसा देकर नाबालिक पीड़िता के साथ आरोपी आकाश साकेत द्वारा शादी से मना कर देने के बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई गई।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget