अमिलिया घाटी में दुर्घटनाग्रस्त हुई एलपीजी गैस से लदी हुई ट्रक


सिंगरौली।।बैढ़न।।अमिलिया घाटी के अंधे खतरनाक मोड़ पर वाहन पलटने का लगातार सिलसिला जारी है। माड़ा थाना के बंधौरा पुलिस चौकी अंतर्गत अमिलिया घाटी में अनियंत्रित होकर गैस वाहन पलट गई। 


बेहद खतरनाक घाटी में महीने भर में लगभग आधा दर्जन वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुए हैं पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी अनुसार वाहन मे लोडिंग गैस सिलेंडर हरिहर इण्डेन गैस एजेंसी में माल डिलीवरी होना था जो दुर्घटनाग्रस्त हो गई है वाहन सीधी की ओर से आ रही थी जो रजमिलान होकर इण्डेन गैस एजेंसी विन्ध्यनगर वाहन को पहुंचना था।
अमिलिया घाटी में ट्रक का भार क्षमता बिगड़ गया और अनियंत्रित होकर बाहन के चारों पहिए ऊपर हो जाने से वाहन पलट गई। इण्डेन गैस एजेंसी विंध्यनगर में गैस सिलेंडर उपभोक्ताओं को प्राप्त नहीं हो पा रहा है जिससे उपभोक्ताओं को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। 

एजेंसी संचालक ने भी नोट लिखा है उक्त नोट में उल्लेख किया है गैस वाहन अमिलिया घाटी में दुर्घटनाग्रस्त हो गई है स्टाक मेरे पास न होने के कारण उपभोक्ताओं को गैस सिलेंडर उपलब्ध नहीं करा पा रहा हूं वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से किसी प्रकार की हताहत होने की खबर नहीं है चालक परिचालक दोनों सुरक्षित बताए जा रहे हैं।
बैढ़न से श्रीराम विश्वकर्मा की रिपोर्ट
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget