सिंगरौली : जमीनी विवाद मे महिला को रस्सी से बांध के घसीट-घसीट कर पीटा गया,और मामल दर्ज हुआ मामूली मारपीट का !


श्रीराम विश्वकर्मा

सिंगरौली(शासन)।।बैढ़न के कोतवाली थाना अंतर्गत शासन चौकी के परसदेहि मे एक युवती को जमीनी विवाद मे दबंगो ने रस्सी से बांध कर लाठी डंडो से जमकर पीटा। आरोप हैं की रामनरेश शाह और बद्रीनारायण वैश्य के बीच जमीनी विवाद था। जिसको लेके वैश्य परिवार ने साहू परिवार की महिला पर हमला बोल दिया। करीब आधा दर्जन लोगो के द्वारा महिला को बुरी तरह पीटा गया, किसी तरह महिला अपनी जान बचाकर भागी। महिला के परिजन शासन चौकी पहुंचे तो दबंगो ने बैढ़न थाने पहुंच कर उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने जांच पड़ताल करने की बजाय धारा294, 323, 34 भा.द.वि. के तहत दोनों पक्षो पर मामला दर्ज कर लिया हैं।
मिडिया में प्रकशित ख़बरों के अनुसार "थाना प्रभारी अरुण पाण्डेय" ने बताया की दोनों पक्षो मे एक दूसरे के साथ मामूली मारपीट का मामला दर्ज कराया है।
मुख्यमंत्री कमलनाथ महिला अपराध को तत्काल संवेदनशीलता से लेने के आदेश के बावजूद,सिंगरौली जिले में सरेआम दबंग महिला को बांधकर घसीट -घसीट कर पिटता है और नए कोतवाल साहेब मामूली मारपीट का मामला दर्ज करते है।ऐसे गंभीर और संवेदनशील मामले में पुलिस का इस तरह का रवैया साफ़ बतलाता है की मामले को हल्का कर दोषी को लाभ पहुँचाने के लिए पुलिस ने दोनों पक्ष के खिलाफ मामूली मारपीट का  मुकदमा कायम कर खानापूर्ति की कार्रवाई की है। 
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget