CM HELPLINE : शिकायतो के निराकरण में सिंगरौली पुलिस प्रदेश स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त किया ।


ओम प्रकाश शाह 

मध्य प्रदेश पुलिस विभाग द्वारा प्रदेश स्तर पर CM HELPLINE की शिकायतों के निराकरण में सिंगरौली जिले ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। 

मध्यप्रदेश शासन की प्राथमिकता वाले सीएम हेल्पलाइन प्रोजेक्ट अन्तर्गत 01 अगस्त 2019 से 20 सितम्बर 2019 तक की स्थिति में प्रदेश स्तर पर जारी की गई ग्रेडिंग सूची के अनुसार प्रथम समूह में (सर्वााधिक शिकायते प्राप्त होने वाले जिले) में सिंगरौली पुलिस विभाग प्रथम स्थान प्राप्त किया। 

ऊर्जांचल टाइगर से फोन पर हुई वार्तालाप में पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन ने कहा इस उपलब्धि को प्राप्त करने में सभी अनुविभागीय अधिकारी व थाना प्रभारियो का अहम योगदान रहा।लोगो की समस्याओं के निराकरण के लिये थाने स्तर पर एक टीम बनाई गयी,कई थानो में  कैप लगाकर लोगो की समस्याओ का निराकरण किया गया,कई जमीनी विवाद की समस्याओ का संतोषजनक निराकरण कराया गया,कई मजदूरो का वेतन दिलवाया गया,सभी समस्याओ का निराकरण संतोषजनक कराया गया।इसमें आप मीडिया बंधुओं का योगदान सरहानीय रहा।

कई लोगो की ऐसी भी समस्याएं आई जिनका निराकरण करना हमारे अधिकार क्षेत्र में नही था, फिर भी हमने प्रयास जारी रखा ताकि अधिक से अधिक समस्याओ का निराकरण हम संतोषजनक करा सके।

पुलिस अधीक्षक द्वारा जिले के सभी अनुविभागीय अधिकारी एवं थाना प्रभारियों को बधाई देते हुए भविष्य में इसी प्रकार की कार्यवाही जारी रखने हेतु पाबंद किया।


Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget