चितरंगी: सिक्कल कंपनी में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी कि शिकायत पर महीनों बाद भी थाने से नहीं मिला न्याय


श्रीराम विश्वकर्मा

सिंगरौली(चितरंगी)।।चितरंगी में इन दिनों नौकरी का झांसा देने का मामला सामने आ रहा है इस तरह एक मामला सिक्कल कंपनी में नौकरी लगवाने के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह का नाम सामने आया है यह मामला अजय विश्वकर्मा पिता ददनु विश्वकर्मा निवासी खरकटा थाना चितरंगी से नौकरी के नाम पर पैसा लेने वाले गिरोह में शामिल शिवकुमार विश्वकर्मा,निवासी बनौली, जयंत ने अजय विश्वकर्मा से नौकरी के नाम पर 52000 रुपये तारीख 11.07.2019 को यह कहकर लिया कि सिक्कल कंपनी में परमानेंट करवा दूँगा।लेकिन उसके लिए पैसा खर्च करना पड़ेगा और पैसा दे दोगे तो एक महीने के अंदर ज्वानिंग लेटर 26.08.2019 को आ जायेगा। 


बेरोजगारी क्या न करवाए, अजय विश्वकर्मा ने उसके झांसे में आ गया और पैसा दे दिया और जब 26.08.2019 को उसका जॉइनिंग लेटर नही आया तो अजय को अपने घर बुलाया और बोला हम अभी कंपनी में जा रहे है बात करते है तुम अपनी मोटरसाइकिल दो हमारे पास गाड़ी नही है अभी जिससे अजय ने अपनी मोटरसाइकिल भी उसे दे दिया और शिवकुमार ने मोटरसाइकिल भी रख लिया जिसका वाहन क्रमांक MP66M9251 है।

मामले की लिखित शिकायत अजय विश्वकर्मा ने पुलिस थाने में कि लेकिन आज तक शिवकुमार विश्वकर्मा के ऊपर कोई कार्रवाई नही हुई है। पीड़ित ने पुलिस अधीक्षक का ध्यान आकृष्ट कराते हुआ न्याय पाने कि गुहार लगाई है। 

प्रतिक्रियाएँ:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget