परिवर्तन ही विकास का द्योतक है - प्रबंधक इलाहाबाद बैंक


  • सिंगरौली साइट महाविद्यालय में फ्रेशर पार्टी का आयोजन धूमधाम से मनाया गया।
  • सीनियर छात्रो ने जूनियर छात्रो का तिलक लगाकर किया स्वागत।
  • महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा विशेष साज-सज्जा कर परिसर को आकर्षण का केन्द्र बनाया।
  • सर्वप्रथम महाविद्यालय के सीनियर छात्रों द्वारा जूनियर छात्रों का स्वागत तिलक लगाकर किया गया।
  • कार्यक्रम के मुख्य अतिथियों का स्वागत महाविद्यालय के निदेशक ने पुष्पगुच्छ भेंट कर किया।
ओम प्रकाश शाह 

सिंगरौली।।सीनियर छात्रों द्वारा जूनियर छात्र-छात्राओं के लिए विभिन्न गेम का आयोजन किया गया। वहीं महाविद्यालय के अध्यक्ष भूपेश अग्रवाल ने नये एवं पुराने छात्रों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

  • नवप्रवेशित छात्र अपनी आंतरिक ऊर्जा का उपयोग उचित मार्ग पर लगायें एवं महाविद्यालय की परम्परा, प्रतिष्ठा एवं अनुशासन का निर्वहन नैतिक जिम्मेदारी के साथ करें -डॉ.आलोक पाण्डेय प्राचार्य
  • आने वाला समय एक चुनौतीपूर्ण समय है विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेकर उनमें सर्वोत्तम स्थान प्राप्त करने के लिए कठिन परिश्रम एवं ईमानदारी से प्रयास किया जाना अनिवार्य है, समय का समुचित उपयोग एवं प्राध्यापकों के सहयोग से अपनी मंजिल को प्राप्त करें - अनिल कुमार शुक्ल निदेशक महाविद्यालय
  • परिवर्तन ही विकास का द्योतक है। महाविद्यालय में हर साल छात्र प्रवेश लेते हैं अपना शिक्षा पूर्ण कर चले जाते हैं, प्रतिवर्ष चुनौतियों का स्तर बदलता रहता है इसलिए छात्रों को सजग रहने की आवश्यकता है - जीएन रजक प्रबंधक इलाहाबाद बैंक।
फ्रेशर पार्टी में सांस्कृतिक कार्यक्रम में पूनम, दिप्ती सिंह, पूजा, काजल, दीक्षा ने अपना प्रदर्शन दिखाया। सत्र 2019-20 में विज्ञान संकाय के छात्रों ने बाजी मारी, फ्रेशर खिताब में बायोटेक्रालाजी समूह के राहुल राज एवं मिस फ्रेशर कम्प्यूटर विज्ञान समूह की दीक्षा तिवारी का चयन कई दौर की प्रतियोगिताओं के उपरांत निर्धारित हो पाया।

मंच संचालन बीकाम तृतीय वर्ष की छात्रा खुशबू यादव एवं आशा शाह ने किया।कार्यक्रम में मुख्य अतिथि जीएन रजक प्रबंधक इलाहाबाद बैंक,डॉ.आलोक पाण्डेय प्राचार्य महाविद्यालय,अनिल कुमार शुक्ल निदेशक महाविद्यालय,छात्र-छात्राये व विद्यायल का सभी स्टाफ मौजूद रहे।

Reactions:

Post a Comment

MKRdezign

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget