सिंगरौली : साहेब हमको आश्वासन नही मजदूरी दिला दीजिए


ओम प्रकाश शाह 

सिंगरौली। गरीब का घर आश्वासन से नहीं उसके मेहनत की कमाई से चलता है,अमीर अक्सर गरीबों का हक़ डकार जाते हैं,ऐसे में शासन प्रशासन के तरफ उम्मीद लगाए इन मेहनतकश मजदूरों को यदि वहां से भी मायूसी हाथ लगे तब वे कहां जाए?  ठीक ऐसा ही एक मामला  कोतवाली क्षेत्र का प्रकाश में आया है। गनियारी निवासी वार्ड-41अखिलेश,मुकेश शाह,बिकलेश शाह ने कलेक्टर के जनसुनवाई अपने मेहनत कि कमाई पाने के लिए गुहार लगाई लेकिन अब तक आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिला।

तुम लोग का एक रु भी नही देंगे जो करना है कर लो।

अखिलेश शाह,मुकेश शाह,बिकलेश शाह ने बताया की कोतवाली क्षेत्र के ताली निवासी रामनरेश शाह पिता नेजी शाह के यहाँ प्लम्बर,लाइट वायरिंग का काम वर्ष 2017 से प्रतिदिन के हिसाब से रोजी पर काम करते आ रहे थे,जिसमे रामनरेश द्वारा पहले हम लोगो की मजदूरी दे देते थे, लेकिन बाद में मजदूरी रोक दिया गया। 

जब हमलोग अपना मजदूरी का पैसा मांगने लगे तो रामनरेश आज-कल करके टाल मटोल करता रहा की 10 दिन बाद मिलो अगले महीने मिलो कहकर समय बिताता रहा और अब सख्ती से कहता है तुमलोग का एक रु भी नही देंगे जो करना है कर लो।

तीनों युवाओं ने अपनी शिकायत कोतवाली बैढ़न,लेवर इस्पेक्टर और कलेक्टर के जनसुनवाई में किया लेकिन अब तक मजदूरी नही मिल सका हां आश्वासन जरूर दिया गया।

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget