महापौर ने सिम्पलेक्स कॉलोनी में स्ट्रीट लाईट लगाने के कार्य का किया सुभारंभ


उर्जांचल टाइगर ,कार्यालय 

सिंगरौली।।नगर पालिक निगम सिंगरौली की महापौर श्रीमती प्रेमवती खैरवार के मुख्य अतिथि एवं वार्ड पार्षद वार्ड क्रमांक 12 सुषमा सुरीन के अध्यक्षता में लगभग 9 लाख की लागत से वार्ड की प्रकाश व्यवस्था हेतु स्ट्रीट लाईट लगाने के कार्य का विधिवत पूजा अर्चन कर सुभारंभ किया गया। इसी तरतम्य मे महापौर श्रीमती खैरवार के द्वारा बैगा बस्ती में कोनिकल पोल लागत लगभत 2 लाख 50 हजार का वार्ड पार्षद भानमती कुशवाहा के अध्यक्षता में सुभारंभ किया।

इस अवसर पर महापौर ने अपने उद्बोधन में कहा कि विकास के कार्य नगर निगम के समस्त वार्डो में चल रहे है जिस वार्ड में जिस कार्य की आवश्यकता है उन्हे तत्काल कराया जा रहा है। उन्होने उपस्थित संविदाकार को निर्देश दिया कि कार्य को समय सीमा में गुणवत्ता के साथ पूर्ण करे। मेरे निरीक्षण के दौरान यदि कार्य की गुणवत्ता में लापरवाही पाई गई तो कठोर कार्यवाही की जायेगी।

महापौर श्रीमती खैरवार के द्वारा झडू लगाकर वार्ड वासियो को स्वच्छता के प्रति प्रेरित किया गया। उन्होनें कहा कि सभी लोगा अपने घरो का कचरा नगर निगम की डोर टू डोर कचरा कलेक्शन करने वाली गाड़ी में ही डाले। उन्होने वार्ड वसियो से सूखे एवं गीले कचरे को अलग अलग रखने की समझाईस दी। साथ ही कहा कि आप सब सिंगल यूज प्लास्टिक के उपयोग से दूरी बनाकार पर्यावरण के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभाये। उन्होने सिंगल यूज प्लस्टिक के की जगह कपड़े के थैलो का उपयोग करने के लिए वार्ड वासियो को प्रेरित किया। 

इस अवसर पर समाजसेंवी सुनील सिंह गहरवार, अंजनी चौबे, रीता सिंह, रूपेष चौबे, लालसा यादव, नगर निगम के सहायक यंत्री, उपयंत्री सहित वार्डवासी उपस्थित रहे।

Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget