मोरवा : दहेज को लेकर हुई विवाहिता की हत्या ?


बैढ़न,कार्यालय

सिंगरौली।। मोरवा थानान्तर्गत बीते शनिवार कि देर रात घरेलू विवाद में यूवक ने अपनी ही पत्नी को तावे से मारमार कर मौत के घाट उतार कर पति घटनास्थल से रफूचक्कर हो गया। हत्या के आरोपी पति रामसिया विश्वकर्मा को पुलिस ने रविवार को सुबह मेन रोड से गिरफ्तार कर लिया। 

घटना कि सूचना पर टीआई नागेन्द्र सिंह सदल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच मृतका अनीता विश्वकर्मा उम्र 28 वर्ष पिता गुलझारी विश्वकर्मा के शव का पंचनामा तैयार कर अंत्य परीक्षण हेतु जिला चिकित्सालय बैढ़न भेज दिया तथा परिजनो कि रपट पर हत्या के आरोपी पति के विरुद्ध धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

दहेज को लेकर हुई हत्या? 

रिश्तेदारों के कहने के अनुसार, मृतिका अनीता के दो छोटे बच्चे हैं, शादी के बाद आए दिन दहेज को लेकर मृतिका अनीता के घरवाले उसे परेशान करते थे,और अंततः दहेज के लोभियों ने दहेज के लिए अनीता की हत्या कर दी।
उर्जांचल टाइगर से फोन पर हुई बात में टी.आई.,नगेन्द्र सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा की ह्त्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। रही बात दहेज को लेकर हुई ह्त्या के आरोप का तो अभी कुछ भी कहना सही नही,जांच चल रही है उसके बाद ही बता पाएंगे की हत्या का कारण क्या था?
टी.आई.,नगेन्द्र सिंह 
मोरवा,सिंगरौली,मध्यप्रदेश।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget