हेमंत शपथ ग्रहण समारोह: प्रियंका-ममता-माया, प्रणब दा-पवार,राहुल-उद्धव-केजरीवाल का आना तय।


राजस्‍थान के मुख्‍यमंत्री अशोक गहलोत मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री कमलनाथ छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल भी शपथ ग्रहण समारोह में आएंगे। 
ब्यूरो,उर्जांचल टाइगर 
रांची(झारखंड)।झारखंड के नामित मुख्‍यमंत्री हेमंत साेरेन का राज्‍य के 11वें मुख्‍यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण समारोह मेगा शो की तरह शानदार होगा।यहां तमाम दिग्‍गजों और नामचीन शख्सियतों की संगत बैठेगी। राजधानी रांची के मोरहाबादी मैदान में 29 दिसंबर,रविवार को दोपहर 2 बजे से होने वाले शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए अब तक कई नामी-गिरामी हस्तियों और देश के धाकड़ राजनेताओं ने अपनी सहमति दे दी है। इस महती आयोजन को यादगार बनाने के लिए भाजपा विरोधी नेताओं की पूरी जमात जुटेगी।कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी हेमंत सोरेन के शपथ ग्रहण के मौके पर रांची आ रही हैं।

29 दिसंबर को शपथग्रहण समारोह,भाजपा विरोधी दलों के नेताओं का होगा जमावड़ा 
अब तक की जानकारी के मुताबिक हेमंत सोरेन के शपथग्रहण समारोह में भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, कांग्रेस के पूर्व अध्‍यक्ष राहुल गांधी, पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम, कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सलाहकार अहमद पटेल, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी, उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश सिंह यादव, बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्वी यादव शामिल हो रहे हैं।
Labels:
Reactions:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget