झारखंड: रघुवर दास पर मिहिजाम थाना में FIR दर्ज मामले में हेमंत शिकायत लेंगें वापस।


जामताड़ा/ मिहिजाम।। झारखंड के होने वाले मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने रघुवर दास के खिलाफ अपनी शिकायत को वापस लेने का फैसला लिया है।आपको  बता दे के इस मामले में पुलिस रघुवर दास पर एफआईआर भी दर्ज कर चुकी है।

जामताड़ा जिला के मिहिजाम थाना में बुधवार को राज्य के कार्यकारी सीएम रघुवर दास के खिलाफ अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जन जाति अत्याचार उत्पीड़न के तहत मामला दर्ज किया गया है। झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष सह विधायक हेमंत सोरेन के लिखित आवेदन पर मिहिजाम थाना में कांड संख्या 110/2019 भादवि की धारा 504/506 एवं यू/एस 3(एस) (एस) एसी/एसटी उत्पीड़न के तहत मामला दर्ज करते हुए मामले का अनुसंधान पदाधिकारी एसडीपीओ अरविंद कुमार उपाध्याय को बनाया गया है। 

18 दिसंबर को झारखंड विधानसभा के पांचवें चरण के अंतिम चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा नेता सह राज्य के तत्कालीन मुख्यमंत्री रघुवर दास ने हेमंत सोरेन के विषय में सार्वजनिक स्थल पर पार्टी मंच से आपत्तिजनक टिप्पणी अपने संबोधन के दौरान किया था।

इसे लेकर झामुमो नेता हेमंत सोरेन ने 19 दिसंबर को दुमका मुफस्सिल एससी/एसटी थाना को आवेदन देकर रघुवर दास के खिलाफ मामला दर्ज करने से संबंधित आवेदन दिया था। थाना प्रभारी ने हेमंत सोरेन के आवेदन पर टिप्पणी करते हुए लिखा है कि चूंकि मामला मिहिजाम थाना जामताड़ा से संबंधित है। अतः मूल आवेदन पर अग्रेत्तर कार्रवाई हेतु संबंधित थाना को भेजा जा रहा है। जहां बुधवार को रघुवर दास के विरुद्ध मामला दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी गयी है।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget