कुसमी नगर पंचायत में पुनः कांग्रेस कांग्रेस का अध्यक्ष व उपाध्यक्ष बनना तय


कन्हैया सोनी

कुसमी।।नगर पंचायत कुसमी कुल 15 वार्डो के पार्षद चुनाव का परिणाम मंगलवार को मतगणना के बाद सामने आ गया। कुसमी नगर पंचायत में 8 सीट कांग्रेस,6 सीट भाजपा व 1 सीट निर्दलीय को मिला। कांग्रेस को सर्वाधिक सीट हासिल होने से नगर पंचायत कुसमी में पुनः कांग्रेस का अध्यक्ष व उपाध्यक्ष बनना तय हो चुका हैं।

कुसमी के बालक हाई स्कूल में निर्धारित समय के अनुसार मतों की गणना स्ट्रांग रूम से अधिकारियों की मौजूदगी में बेटियों को निकालकर मतों की गिनती शुरू की गई। गणना में कांग्रेस भाजपा तो कहीं निर्दलीय ने बढ़त बनाई। इस नतीजे में कांग्रेस भाजपा से आगे है। कांग्रेसियों में बढ़त मिलने से खुशी का माहौल निर्मित है। कांग्रेस व भाजपा दोनों पार्टियों ने नगर में रैली निकालकर अपनी खुशी का इजहार किया। 

नगर पंचायत में मिली पार्षद सीट की बढ़त को लेकर कांग्रेस पार्टी ने विशाल विजय रैली नगर में निकाला। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नगर पंचायत में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष हरीश मिश्रा के कुशल नेतृत्व में पुनः कांग्रेस के अध्यक्ष उपाध्यक्ष बनाए जाने की बात कही हैं। ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष हरीश मिश्रा का पुष्पगुच्छ व माला अर्पण कर उनका सम्मान किया है। 
नगर के वार्ड क्रमांक 1, 2, 3, 7, 8 ,12, 13, 15 में कांग्रेस व वार्ड क्रमांक 4, 5, 6, 9, 10,14 में भाजपा तथा वार्ड क्रमांक 11 में निर्दलीय ने विजय हासिल किया।
Labels:
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget