जन विरोधी नीतियों के कारण भाजपा, झारखंड चुनाव में हारी- अमित द्विवेदी


बैढन कार्यालय।7805875468 

कांग्रेस झामुमो गठबंधन की ऐतिहासिक विजय पर हर्ष जाहिर करते हुए अमित द्विवेदी प्रदेश सचिव ने कहा कि एनडीए का पतन होता दिखाई दे रहा है भाजपा व आर एस एस की विभाजन कारी राजनीति के विरुद्ध देश की जनता ने अपना मत देकर बता दिया है।देश आज रोजगार- आर्थिक मंदी से मुक्ति, नोटबंदी, जीएसटी ,कारोबार में गिरावट जैसे मुद्दों पर काम करने हेतु लोकसभा में वोट दिया था मगर भाजपा उसके विपरीत मुद्दों से जनता का ध्यान भटका कर अपना उल्लू सीधा करने की राजनीति कर रही है देश को बांट कर कोई भी चुनाव नहीं जीता जा सकता। इसका परिणाम झारखंड में हुए विधानसभा चुनाव पर बनाया जा सकता है। 
देश में भारतीय जनता पार्टी के सरकार का जनता के सामने झूठ का गुब्बारा फट गया है। कांग्रेस मुक्त करने वाली भारतीय जनता पार्टी अब स्वयं प्रदेशों से मुक्त होती दिख रही है।झारखंड में हुए विधानसभा चुनाव का परिणाम से साफ है की भारतीय जनता पार्टी के जन विरोधी नीतियों को जनता ने ठुकरा दिया है।
अमित द्विवेदी (प्रदेश सचिव)
मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी
उन्होने ने कहा कि,पूर्व में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा रोजगार-नोटबंदी, जीएसटी, आर्थिक मंदी, किसानों के मुद्दे और जन विरोधी नीतियों को जनता ने पूरी तरह से नकारते हुए, मध्य प्रदेश, राजस्थान,छत्तीसगढ़ में कांग्रेस  के जन लोकप्रिय नीतियों को बहुमत दिया था। 

Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget