शिक्षक के साथ मारपीट व लूटपाट करने वाले 3 आरोपियो को बरगवां पुलिस ने पकड़ा।


ओम प्रकाश शाह।

सिंगरौली। बरगवां टी आई मनीष त्रिपाठी को मिली सफलता,शिक्षक के साथ मारपीट व लूटपाट करने वाले 3 आरोपियो को पकड़ा। पुलिस अधीक्षक अभिजीत रंजन के दिशा निर्देशन में व अति. पुलिस अधीक्षक प्रदीप शेंण्डे के मार्गदर्शन में बरगवां थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने लूटपात करने वाले 3 आरोपियों को 72 घंटे के अंदर पहुँचा सलाखों के पीछे।

क्या था मामला

बीते दिनों उदयराम मांझी पिता सोहनराम मांझी उम्र 48 वर्ष निवासी जोनवाइन जो देवसर से बरगवां आ रहे थे की 3 अज्ञात लोगो ने बगडगा नाले के पास शिक्षक को रूकवाकर शिक्षक के साथ मारपीट करते हुए शिक्षक को नाले के निचे फेक दिया व शिक्षक का मोटरसायकल व समान लेकर फरार हो गये थे।

बरगवां प्रभारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुये 3 अज्ञात आरोपियो के विरुद्ध अप. क्र. 501/19 धारा 394 ता.हि. का अपराध दर्ज करते हुये एक टीम बनाकर आरोपियो की तलाश में जुट गये।

शिक्षक के साथ मारपीट व लूटपाट करने वाले आरोपियो को गिरफ्तार कर लिया गया है,आरोपियो के पास से लुट की हुई मोटरसायकल व जिस मोटरसायकल से घटना को अंजाम दिया था उसे जप्त कर लिया गया है,3 आरोपियो में से एक नाबालिक है जो खडौरा का निवासी है व दूसरा आरोपी कृपानिधान निवासी भरुहा व तीसरा आरोपी नविन चतुर्वेदी जो खडौरा का रहने वाला है।
नीष त्रिपाठी 
बरगवां थाना प्रभारी 
उक्त कार्यवाही में आर संजय सिंह परिहार,उ.नि. सुधाकर सिंह परिहार,सुरेन्द्र यादव,प्र.आर संतोष सिंह,अरविन्द चतुर्वेदी,संजीत सिंह,रमेश प्रसाद,विवेक सिंह का सराहनीय योगदान रहा।
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget