सिंगरौली : फिर बेटी हुई दरिंदो का शिकार !


जिस आधी आबादी को हम अबला समझते हैं वो अबला नहीं, जननी है। बगैर उसके हमारा-आपका वजूद ही नहीं है। हमारे समाज के माथे पर बलात्कार और महिलाओं के साथ हिंसा के जो दाग लगे हुए हैं उसे सिंगरौली जिले के माड़ा थाना क्षेत्र के सुलियारी मोड़ पर दिन दहाड़े घटित हुई बलात्कार जैसे घृणित अपराध ने और गहरा कर दिया है। ये शर्मनाक है कि ऐसी वारदातों पर जिले के विधायक,सांसद,समाजसेवी चुप्पी साध लेते हैं। 
ब्यूरो, उर्जांचल टाइगर 

  • बेटियों के साथ हो रहे बलात्कार जैसे घृणित अपराध पर जनप्रतिनिधियों की चुप्पी क्यों?
  • महिला सांसद के क्षेत्र में बलात्कार जैसे घृणित अपराध कब तक ?
बैढ़न कार्यालय। 7805875468 

सिंगरौली। जिले में आए दिन गैंगरेप जैसी घटना प्रकाश में आ रहा है,ऐसा लगता है मानो दरिंदों के मन में कानून का खौफ़ ही नहीं!ऐसा हम नहीं जिले में आए दिन हो रही घटना चीख चीख कर कह रही है।यह बात बेहद चिंतनीय है की,क्या कानून व्यवस्था जिले में रेप जैसी घटनाओ को अंजाम देने वाले दरिंदो की हो रही लंबी फेहरिस्त पर अंकुश नहीं लगा पा रही है? 

सिंगरौली जिले के माड़ा थाना क्षेत्र के सुलियारी मोड़ पर घर जाने के लिये ऑटो का इंतिजार कर रही युवती के साथ दिनदहाड़े दिन के उजाले में दरिंदो ने रेप जैसी घटना को अंजाम देने का मामला प्रकाश में आया है।

जानकारी के अनुसार बीते 14 तारिख को माड़ा थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाते हुये पीड़िता ने बताया की अपने घर रम्पा जाने के लिये सुलियारी मोड़ ऑटो का इंतिजार कर रही थी तभी एक अंजान व्यक्ति आया और जबरजस्ती हाथ पकड़कर हनुमान मंदिर के पीछे ले गया और अपने दोस्त को फोन करके बुलाकर बारी-बारी से शोषण किया।

सूचना मिलते ही,माड़ा थाना प्रभारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुये एक टीम बनाकर आरोपियो की तलाश में जुट गये,आरोपी शंकर सिंह गोड़ पिता शोभा सिंह गोड़ उम्र 22 वर्ष निवासी माड़ा व मनोज नामदेव पिता रामचंद नामदेव उम्र 19 वर्ष निवासी माड़ा थाना माड़ा को गिरफ्तार करके शक्ति से पुछतास की तो आरोपियो ने अपना गुनाह कबूल किया।
प्रतिक्रियाएँ:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget