सिंगरौली : फिर हुई बेटी दरिंदो की शिकार,महीनो तक नाबालिक लड़की का करता रहा शोषण।


बैढन कार्यालय। 7805875468 

सिंगरौली।। मोरवा के चकरिया गाँव में रहने वाली युवती मोरवा से मजदूरी करके लौट रही थी की करैला स्टेशन के पास सुभाष साकेत उम्र 24 वर्ष व बबुआराम साकेत उम्र 17 वर्ष निवासी चुरकी ने युवती के साथ दुराचार किया और किसी को न बताने की धमकी दी । इसके बाद युवती को डरा धमका कर लगभग 4 महीनो तक युवती का शोषण करते रहे।


दरिंदो द्वारा आये दिन शोषण का शिकार हो रही युवती ने हिम्मत जुटा कर अपने पिता जी के साथ मोरवा थाना में जाकर शिकायत दर्ज करवाई, मामले को गंभीरता से लेते हुये मोरवा थाना प्रभारी नागेन्द्र प्रताप सिंह ने आरोपियो के खिलाफ धारा 342,366,366 A,376 (2) (i), 376 (2) (N), 376 (D) 506,34 एंव 5/6 पोस्को एक्ट के तहत मामला पंजीबध्द करते हुये एक टीम बनाकर आरोपियो की तलाश में लग गये।
आरोपियो को शुक्ला मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है ,आरोपी नाबालिक लड़की को डरा धमकाकर 4 महीनो से लगातार शोषण कर रहे थे,गिरफ्तार करके आरोपियो को न्यायालय में भेजा गया जहाँ से आरोपियो को जेल भेज दिया गया।
नागेंद्र प्रताप सिंह 
थाना प्रभारी मोरवा।
सबसे अहम सवाल यह है की,"बेटी बचाओ बेटी बढ़ाओ" का अभियान चलाकर खूब वाहवाई लूटनेवाले जिले में बढ़ते महिला के प्रति अपराध पर मौन क्यों है?

यह भी पढे,-सिंगरौली : फिर बेटी हुई दरिंदो का शिकार !
Reactions:

टिप्पणी पोस्ट करें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget