कांग्रेस सरकार को पहले से ही पता था कि हम अपने वादे को कभी पूरा नहीं कर पाएंगे।-श्रवण


बैढ़न,कार्यालय 
सिंगरौली।।बैढ़न।। भारतीय जनता युवा मोर्चा मध्यप्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर अभिलाष पांडे के नेतृत्व में मध्य प्रदेश में भारतीय जनता युवा मोर्चा युवाओं के सम्मान में युवा मोर्चा मैदान में युवाओं की हक की लड़ाई लड़ेगा। मध्य प्रदेश की वर्तमान की कांग्रेस सरकार जालौर छलावा मध्य प्रदेश के युवाओं के साथ कर रही है।  मध्य प्रदेश में बेरोजगारी भत्ते के नाम से युवाओं को छलने का काम सरकार ने किया है। भारतीय जनता पार्टी की सरकार की युवा हितेषी जनकल्याणकारी योजनाएं बंद कर दी है।  हर वर्ग हर समाज का युवा परेशान है और अपने आप को छला हुआ महसूस कर रहा है इसका भारतीय जनता युवा मोर्चा पुरजोर विरोध करता है। 

दिनांक 9 दिसंबर 2019 को भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय बैढ़न में युवा आक्रोष आंदोलन बैठक के मुख्य अतिथि श्रवण मिश्रा प्रदेश संयोजक स्वच्छता अभियान एवं कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजयुमो जिलाध्यक्ष विनोद चौबे ने किया। 
मुख्य अतिथि ने अपने उदबोधन में कहा की कांग्रेस सरकार को प्रदेश में 1 साल पूरा होने को आ गया लेकिन अपने वचन पत्र का 1% भी वादा पूरा नही कर पाई है और उनके राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा कहा गया था कि सरकार में आते ही 10 दिनों के भीतर यदि किसान कर्ज माफ नहीं कर पाती है तो हम मुख्यमंत्री बदल देंगे। इस बात से पता चलता है कि कांग्रेस सरकार को पहले से ही पता था कि हम अपने वादे को कभी पूरा नहीं कर पाएंगे। 
भाजयुमो अध्यक्ष विनोद चौबे ने अपने उद्बोधन में कहा कि अब समय आ चुका है ईट से ईट बजाने का राज्य सरकार ने शिवराज सिंह के द्वारा चलाए गए जन कल्याणकारी योजनाओं को बंद कर दिया है। युवा बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता एवम 70% स्तानीय कंपनियों में रोजगार देने का वादा कर मुकर जाने के खिलाफ हम सभी युवा जल्द ही 16 तारीख को जिले के सभी एसडीएम कार्यालय में ज्ञापन देकर दो दिवस के भीतर वायदे को पूर्ण करने का मोहलत देंगे। 2 दिन के भीतर राज्य सरकार द्वारा वादे को पूरा नहीं किया जाता है तो 19 दिसंबर 2019 आक्रोष आंदोलन निकालकर राज्य सरकार की गलतियों एवं विफलताओं के खिलाफ डीएम ऑफिस का घेराव कर विरोध प्रदर्शन करेंगे। 
बैठक में भाजयुमो से निकलकर भाजपा मंडल अध्यक्ष बने नवनियुक्त मंडल अध्यक्षों का स्वागत किया गया।  
बैठक में मुख्य रूप से युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संदीप शुक्ला, जिला उपाध्यक्ष मुकेश तिवारी सुरेंद्र पटेल,जिला मंत्री कमलेश पांडे,संजय दुबे डीके सिंह,लाल बाबू बैस संदीप चौबे राजेश पांडेय जिला आईटी सेल धीरज सिंह,जिला मीडिया प्रभारी सौरभ गुप्ता,नीरज चौबे,मंडल अध्यक्ष प्रवेन्द्र धर द्विवेदी सोनु पांडे आशीष शुक्ला,दिलशरण सिंह अरुण बैस उमेश गुर्जर बरगवां शैलेंद्र द्विवेदी विकाश केशरी राहुल शुक्ला,दीपक सिंह ,ऋषभ सिंह अतीत शर्मा प्रविन्द तिवारी एवं कई कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

कार्यक्रम की जानकारी सौरभ गुप्ता जिला मीडिया प्रभारी भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा सिंगरौली के द्वारा दिया गया।
प्रतिक्रियाएँ:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget