मोदी जी अलाइव आईबी सिक्योरिटी को दुरुस्त करने की कृपा करें!


हैदराबाद और संभल में हुई रेप के बाद हत्या के विरोध में पूर्वांचल महिला व्यापार मंडल वाराणसी महिला व्यापार मंडल के संयुक्त ने निकला विरोध मार्च

अंकुर पटेल (विशेष संवाददाता)

पूर्वांचल महिला व्यापार मंडल व वाराणसी महिला व्यापार मंडल के संयुक्त मैं विरोध मार्च निकाला गया बीते दिनों में जो हैदराबाद लेडी डॉक्टर के रेप के बाद हत्या हुई और यूपी के संभल में जो रेप के बाद हत्या हुई जिसने पूरे देश को झकझोर के रख दिया इससे आक्रोश में आई महिला व्यापार मंडल ने आज 1 दिसंबर को 2:30 बजे सरोजा पैलेस कबीर रोड से एक विशाल रैली हाथों में तख्ती और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी व दोषियों की फांसी देने की मांग को तेज करते हुए लहुराबीर चौराहे तक पहुंची।  

वाराणसी व्यापार मंडल अध्यक्ष अजीत सिंह बग्गा जी ने कहा कि योगी मोदी के सरकार में ऐसी घटना बहुत ही निंदनीय है ऐसे दोषियों को बीच सड़क पर फांसी दे देनी चाहिए जिससे पूरे देश में यह माहौल हो जाए कि कोई भी ऐसी दुस्साहस न कर सके ऐसे केस में कोई भी वकील चाहे वह हाईकोर्ट का हो या फिर सुप्रीम कोर्ट हो ऐसे केस को हाथ में ना लें और दोषियों को साठ दिन के अंदर इसकी सुनवाई कर फांसी हो सके। 

ऐसे परिवार के प्रति हम लोग दुखी और इनसे संवेदना है सरकार ने जो एंटी रोमियो यूपी हंड्रेड या फिर 112 जैसी सुविधाओं के होते हुए भी यह घटनाएं घट जा रही हैं यह बहुत निंदनीय है। अतः मोदी जी आपसे निवेदन है की कहीं ना कहीं अलाइव आईबी सिक्योरिटी में कमी है उसको दुरुस्त करने की कृपा करें यह पूरे देश की महिलाओं द्वारा आपसे आग्रह है जिससे महिलाएं सुरक्षित हो और वो हर क्षेत्र में आगे बढ़े। 

इस रैली में मुख्य रूप से सम्मिलित प्रमोद अग्रहरी ,तिलक राज मिश्रा, सरवन कुमार यादव, राहुल सिंह ,सनी जोहर विकास गुप्ता,जित्तान चौधरी आदि लोग शामिल थे।
लेबल:
प्रतिक्रियाएँ:

एक टिप्पणी भेजें

MKRdezign

संपर्क फ़ॉर्म

नाम

ईमेल *

संदेश *

Blogger द्वारा संचालित.
Javascript DisablePlease Enable Javascript To See All Widget